पति के मजाक को सीरियसली लेकर 42 वर्ष की उम्र में बॉडी बिल्डर बनी यह स्त्री, जाने इसके बारे में

हम सभी जानते हैं कि आज के जमाने में फिट रहने का है एक ट्रेंड बना हुआ है. अधिकांश लोग फिट रहने के लिए जिम जाते हैं और अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान दे रहे हैं. लड़कों से ज्यादा लड़कियों ने फिट रहने पर ज्यादा ध्यान दिया हुआ है. हम आपको बता दें कि बॉडीबिल्डिंग में एक से बढ़कर एक पहलवान लड़कियां हैं जिन्होंने बड़े-बड़े पुरुषों को अपनी शारीरिक बनावट से पीछे छोड़ दिया है.

आज हम आपको इस लेख के जरिए अमेरिका की रहने वाली महिला जिनकी उम्र 42 साल है के बारे में बताने जा रहे हैं. हम आपको बता दें कि इनका नाम वेंडी लेवरा है. हम आपको बता दें कि इन की बॉडी के आगे अच्छे-अच्छे बॉडीबिल्डर भी घुटने टेकते हैं. आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि वेंडी दादी भी बन चुकी है.

गौरतलब है कि वेंडी की शादी बेहद ही कम उम्र में हो गई थी. जिसके फलस्वरूप वेंडी मात्र 17 वर्ष की आयु में मां भी बन गई थी. हम आपको बता दें कि शादी के बाद उनका जीवन आम महिलाओं जैसे व्यतीत हो रहा था और वह घर के कामों के साथ-साथ बच्चों पर अपना ध्यान दे रही थी. हम आपको बता दें कि अपने निजी जीवन में वह इतना व्यस्त हो गई कि उन्होंने अपने शरीर पर ध्यान देना छोड़ दिया और वह काफी मोटी हो गई.

बता दें कि 35 वर्ष की आयु में वेंडी के मन में यह ख्याल आया कि उन्हें अपने आप को फिट रखना चाहिए. और अपने इसी ख्याल को हकीकत में बदलने के लिए उन्होंने जिम जॉइन किया था. हम आपको बता दें कि वेंडी के ट्रेनर ने उनके वजन को देखते हुए उन्हें बॉडीबिल्डिंग करने के लिए मोटिवेट किया तब वेंडी के पति ने उनका खूब मजाक उड़ाया लेकिन अपने अथक मेहनत और परिश्रम से वेंडी लें इसे सच साबित कर दिया और आज वह एक तगड़ी बॉडी बिल्डर है. अब आपको बता दें कि उन्होंने अपने पति से तलाक भी ले लिया है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *