बॉलीवुड कि कुछ मशहूर अभिनेत्रियां अपने पति की पहली शादी के वक्त थी इतनी उम्र की, एक तो महज 1 वर्ष की थी

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं. अक्सर कलाकारों के एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आने फिर शादी के बंधनों में बंध जाना और अंततः आपसी सहमति से तलाक ले लेने की खबरें बॉलीवुड के गलियारों से आए दिन मिलती रहती है.

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपनी दूसरी या तीसरी शादी रचाई है. उनकी दूसरी या तीसरी पत्नी या पति के बीच उम्र का फासला इतना होता है कि वास्तविकता में आप इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. हम आज आपको बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ कपल के बारे में बताने जा रहे हैं .

इस इस कड़ी में पहला नाम है बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर खान और उनके पति और बॉलीवुड के दिग्गजों एक्टर सैफ अली खान का. हम आपको बता दें कि करीना, सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है. इन दोनों के बीच के उम्र के फैसले की बात करें तो सैफ अली खान, करीना कपूर खान से पूरे 10 वर्ष बड़े हैं. वही जब सैफ अली खान अपनी पहली शादी किए थे उस वक्त करीना कपूर की उम्र मात्र 11 साल थी.

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी और एवरग्रीन एक्टर धर्मेंद्र का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. हम आपको बता दें कि हेमा मालिनी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी है. अगर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बीच उम्र के फैसले के बाद की जाए तो धर्मेंद्र हेमा मालिनी से 13 वर्ष बड़े हैं, और जब धर्मेंद्र ने अपनी पहली शादी रचाई थी तो उस वक्त हेमा मालिनी की उम्र मात्र 6 वर्ष थी.

इस कड़ी में बॉलीवुड के बाबा कहे जाने वाले एक्टर संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता का नाम भी शामिल है. हम आपको बता दें कि मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी है. संजय दत्त और मान्यता के बीच उम्र के फासले की बात करें तो संजय दत्त मान्यता से 19 वर्ष बड़े हैं. जब संजय दत्त ने अपनी पहली शादी रचाई थी उस वक्त मान्यता मात्र 9 वर्ष की थी.

बॉलीवुड के बड़े विलेन के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर कबीर बेदी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. हम आपको बता दें कि कबीर बेदी ने अब तक कुल 4 शादियां रखी है और उन्होंने अपनी चौथी शादी साल 2016 में परवीन दुसंज से की थी.

हम आपको बता दें कि इस लिस्ट में बॉलीवुड के बड़े गायक किशोर कुमार का भी नाम शामिल है. हम आपको बता दें कि किशोर कुमार ने अपनी चौथी शादी लीना चंदावरकर से रचाई थी और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब किशोर कुमार ने अपनी पहली शादी रचाई थी उस वक्त लीना की उम्र मात्र 1 वर्ष थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *