जानिए क्यों गुलशन ग्रोवर ने कैटरीना से किस वाली बात दुनिया बताने के लिए कहा, बंद रहे थे दोनो दो घंटे कमरे में…!

बता दे की हर एक फिल्म में कैटरीना सबका दिल जीत लेती है। लेकिन फिल्म ‘बूम’ में अपने से कई साल बड़े अभिनेता गुलशन ग्रोवर के साथ दिए गए एक बोल्ड सीन की वजह से वह उस वक्त काफी चर्चे में रही थी।

उन्होंने इस फिल्म से ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। यह फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अहम रोल में कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन, प्रज्ञा लक्ष्मी, जीनत अमान, जैकी श्रॉफ और जावेद जाफरी जैसे कई कलाकार शामिल थे। इसी फिल्म में कैटरीना और गुलशन के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया गया था जो उस समय काफी चर्चे में था।

बॉलीवुड में यह कैटरीना की पहली फिल्म थी। इस मूवी में काफी बोल्ड सीन फिल्माया गया था, जो की खूब सुर्खियां बटौरी थी। इस फिल्म में सबसे अधिक चर्चा गुलशन ग्रोवर और कैटरीना के बीच की लिपलॉक सीन की हुई थी। अभिनेत्री ने इस सीन को अच्छे से करने के लिए काफी तैयारी की थी।

इस सीन को दर्शाने से पहले वे दोनो काफी प्रैक्टिस भी की थी। अपने एक इंटरव्यू में गुलशन ग्रोवर ने इस सीन के बारे में बताया था के , बूम के इस किसिंग सीन के लिए वे काफी नर्वस थे। इसके लिए उन्होंने बंद कमरे में कैटरीना के साथ इस सीन को काफी बार प्रैक्टिस भी किया था। इसी दौरान जब वे और कैटरीना उस सीन की प्रैक्टिस कर रहे थे उसी वक्त वहां अचानक से बच्चन साहब आ गए थे ओर वहां जी भी चल रहा था वो अमिताभ बच्चन से नही छुपा था।

हालांकि इस सीन को करते देख अमिताभ ने दोनो को चेयर अप करने लगे थे। ओर बाद में दोनो ने इस सीन को काफी बेहतर तरीके से पूरा किया था।

वहीं जब कैटरीना से इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था की इस सीन को शूट करते वक्त वे बिल्कुल भी कंफर्टेबल नही फील नहीं कर रही थी। जबकि गुलशन ग्रोवर सार्वजनिक रूप से इस सीन के बारे में बात करते है वही कैटरीना इसे स्वीकार करने में बहुत असहज महसूस करती है।

अब अगर बात करे एक्ट्रेस को फिल्मी करियर की तो उन्होंने इस फिल्म के बाद एक से बडकर एक फिल्मे दी है इस इंडस्ट्री को। और अगर बात करे उनकी अपकमिंग मूवी की तो बॉलीवुड की हॉट और खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ की अगली मूवी बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी होगी। वही हाली में उनकी एक और फिल्म की जानकारी सामने आई। सूत्रों के मुताबिक,फिल्म अंधाधुन के डायरेक्टर श्रीराम राघवन की अपकमिंग फिल्म में दिखेंगी कैटरीना । सुनने में आ रही है की,इस फिल्म में अहम रोल में दिखेंगे साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति।

मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जाता है की , कैटरीना और विजय इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2021 से शुरू करने वाले थे। इस फिल्म का नाम भी सामने आया है , इसका नाम ‘मैरी क्रिसमस’ बताया जा रहा है। नाम से साफ़ जाहिर होता है की फिल्म क्रिसमस पर आधारित होगी।

अभिनेत्री कैटरीना और विजय को इस फ़िल्म को एक शॉर्ट फिल्म से प्रेरित बताया जा रहा हैं। खबर तो यह भी है की इस फ़िल्म को बिना इंटरवल के तैयार किया जाएगा। फ़िल्म की शूटिंग मुंबई और पुणे में पूरी होगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *