महिमा चौधरी की बेटी अरियाना को देख इंटरनेट पर चढ़ा तापमान, फोटो देख बोल रहे है : मां की ट्वोकॉपी है बेटी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितनी लोकप्रियता स्टार्स को मिलती है, उतनी ही स्टार्किड्स को भी, इसका अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया के फॉलोअर्स को देख कर लगा सकते हैं। वहीं आप सोच सकते है, अभिनेय की दुनिया से जुड़े बीना वे स्टारडम और लाइमलाइट में इतने रहते है, तो अगर फिल्मी पर्दे पर आ जाएंगे तो कितना तहलका मचाएंगे। आज हम इस पोस्ट में महिमा चौधरी की बेटी अरियाना के बारे में बात करने जा रहे, जो हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फोटोज के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

आपको बता दें, अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी अपनी बेटी एरियाना के साथ मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट की गई थी। और इसी दिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे फैन्स एरियाना की क्यूटनेस और खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे।जो यूजर के कमेंटस को देख कर बोला जा सकता है, एक ने लिखा है, ”मां की कार्बन कॉपी, बेहद खूबसूरत और खूबसूरत…” वहीं दूसरे ने कुछ यूं लिख कर उनकी तारीफ़ कर डाली, ”कितनी प्यारी है ये.”।

आपको बता दें, यह महिमा चौधरी के द्वारा शेयर किए गए वीडियो से जुड़ा तस्वीर है, तभी वे अपने दोनो बच्चे एरियाना और रेयान के साथ डेंटिस्ट के पास गई थीं, जिसमे वे अपने दोनों बच्चों को प्रशंसकों के साथ मिलाती हुई नजर आ रही थी। इन सब के अलावा, महिमा चौधरी अपनी बेटी एरियाना की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें, महिमा चौधरी ने साल 2006 में बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। पर यह शादी ज्यादा दिन तक टिक नही पाई और साल 2013 में दोनों अलग हो गए। वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें, बॉबी मुखर्जी और महिमा का तलाक नहीं हुआ है, बल्कि वे दोनों अलग-अलग रह रहे हैं।इसके बाद अदालत में लंबी लड़ाई लड़ने के बाद कोर्ट ने महिमा को बेटी की कस्टडी दे दी, और आज वे अपनी इकलौती बेटी एरियाना की परवरिश काफी अच्छे से कर रही हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान महिमा एक खुलासा करते हुए बताया कि, उनका दो मिसकैरेज हुआ है, और वैवाहिक जीवन में काफी समस्याओं का भी सामना करना पड़ा हैं। इसके अलावा, इस इंटरव्यू में वे कहती है की, ‘मैं इस शादी से खुश नहीं था। मुश्किल दिनों में भी उनके पति ने उनका साथ नहीं दिया।महिमा ने कहा कि मेरी मां और बहन ने मेरे मुश्किल समय में मेरा साथ दिया।जब मैं बाहर गया तो मैंने अपनी बेटी को उसकी माँ के घर पर रखा।वह उसका बहुत ख्याल रखती थी’।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *