अगर कैमरे में कैद नहीं हुई होतीं तो बॉलीवुड सितारे की काली करतूत का कभी खुलासा नहीं हो पाता

प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन फर्नांडीज से 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में पूछताछ की थी। उन्होंने एक बड़े हॉलीवुड प्रोडक्शन में अभिनेत्री के लिए एक भूमिका का वादा किया।

अब, जैकलीन और कॉनमैन सुकेश की एक इंटिमेट फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। वायरल हो रही फोटो में जैकलीन अपनी हिक्की फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं जबकि सुकेश ने उनकी नाक पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा की गई एक नई तस्वीर के साथ लोगों की जुबान खोल दी, जिसमें वह एक मिस्ट्री पर्सन के साथ लिपटी हुई नजर आ रही थीं, जिसका चेहरा नहीं देखा जा सकता था। हालांकि, प्रशंसकों ने उनके अफवाह वाले प्रेमी विक्की कौशल की एक समान टी-शर्ट पहने दिखाई दिए। जबकि विक्की और कैटरीना ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वे एक रिश्ते में हैं, अफवाहें तब तेज हो गईं जब उन्हें इस महीने की शुरुआत में एक आउटिंग के दौरान उनकी स्वेटशर्ट पहने देखा गया।

अभिनेत्री माहिरा खान ने रणबीर कपूर के साथ एक तस्वीर के लिए सुर्खियां बटोरीं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। रईस की रिलीज के तुरंत बाद रणबीर के पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ डेटिंग की अफवाहें थीं। आग में घी डालने के लिए, युगल को एनवाईसी में धूम्रपान करते हुए तस्वीरें खींच ली गईं। तस्वीरों में माहिरा बैकलेस व्हाइट ड्रेस में नजर आईं, जबकि रणबीर ने बेज रंग की टी-शर्ट पहने हुए थे।

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की कड़वी जंग जारी है, बॉलीवुड अभिनेताओं की एक दूसरे को गले लगाने की एक ताजा तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना को गले लगाते हुए ऋतिक की यह तस्वीर एक पार्टी की है, जो साइंस-फिक्शन कृष 3 के प्री-प्रोडक्शन से पहले अर्जुन रामपाल के घर पर हुई थी।

सोशल मीडिया पर उनके फैन क्लब द्वारा साझा किया गया एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें यूलिया एक वीडियो चैट कर रही हैं और सलमान को उस पर चुपके से देखा जा सकता है, इस बात से अनजान कि यूलिया एक लाइव चैट शो में थी। इसे महसूस करने के तुरंत बाद, वह तुरंत कैमरे से दूर चले गए, जबकि यूलिया को उनकी नासमझी पर प्रतिक्रिया देते हुए देखा गया।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली के साथ यूके की सड़कों पर डांस करते हुए अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरों से प्रशंसकों का दिल जीत लिया । तस्वीरों में अनुष्का को खुशी-खुशी सड़क पर चलते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह अपने बालों को झपकाती हैं और विराट कोहली अपनी पत्नी के लिए एक फैनबॉय में बदल जाते हैं। जहां अनुष्का व्हाइट टॉप में डेनिम, ग्रीन कार्डिगन और स्पोर्ट्स शूज़ के साथ स्टनिंग लग रही हैं, वहीं विराट ब्लैक जैकेट और व्हाइट स्नीकर्स के साथ बेज रंग की पैंट में डैपर लग रहे हैं। यह तस्वीरे अनुष्का शर्मा की शादी से पहले की है जब उन्होंने अधिकारिक घोषणा नहीं की थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *