Urfi Javed से हुई इतनी बड़ी गलती, पैंट का बटन लगाना गई फोटोशूट के दौरान भूल

बिग बॉस से फेमस हुई ऊर्फी जावेद एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं बता दें कि लोगों के बीच हुआ अपने अतरंगी अंदाज के कारण काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इन दिनों उन्होंने कुछ काफी बोल्ड फोटोशूट कराएं हैं इन तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. Urfi Javed के बयान से मची सनसनी, अब हिंदू और मुस्लिम के बारे में कही ये बात

बता दें कि इन तस्वीरों को देखकर फैंस काफी हैरान रह गए. लोगों के हैरान होने का कारण यह था कि फोटोशूट के दौरान और फिर जावेद से एक बहुत बड़ी भूल हो गई. तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद अपने पेंट का बटन लगाना भूल गई हैं. पेंट के बटन के खुले रहने की वजह उनका भूल जाना है या फिर जानबूझकर यह तो उर्फी जावेद ही बता सकती हैं हालांकि उर्फी जावेद का यह लोग सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. इन तस्वीरों में उर्फी जावेद काफी ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर उल्टी जावेद ने जैसे इन तस्वीरों को डाला लोगों ने उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाया और कमेंट की जैसे तो बाढ़ आ गई. लोग उनकी तस्वीरों को जमकर शेयर कर रहे हैं और अब तक इन तस्वीरों को हजारों लाखों लाइक और शेयर मिल चुके हैं.

https://www.instagram.com/p/CYlOG56vWxv/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरतलब है कि इन तस्वीरों पर उनके फैंस और यूजर कमेंट करते हुए उन्हें बटन बंद करने का याद दिला रहे हैं. इस दौरान एक यूजर ने लिखा कि मैं आप अपना बटन लगाना भूल गई हैं तो वही दूसरे यूजर ने लिखा चैन खुली की मैन खुली.

https://www.instagram.com/p/CYf859IvZ0H/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर उर्फी जावेद की बात करें तो हाल ही में उनके बारे में जावेद अख्तर ने कहा था कि ऊर्फी जावेद से उनका कोई रिश्ता नहीं है. उनका यह बयान इस वजह से आया था क्योंकि लोग ऊर्फी जावेद और जावेद अख्तर में जावेद के कॉमन होने पर दोनों को एक दूसरे का संबंधी समझ रहे थे. लेकिन इस बात का खंडन करते हुए जावेद अख्तर ने खुद सोशल मीडिया पर आकर अपना बयान दिया कि ऊर्फी जावेद से उनका कोई भी रिश्ता नहीं है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *