जो काम करने के लिए 26 की उम्र में भी नहीं थी तैयार Pooja Bhatt , 45 की उम्र में भी नहीं करेंगी

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट फिल्मों में इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आती है। लेकिन अपने बेबाक बयानों की वजह से वह सुर्खियां बटोरती नजर आती है। जिसको लेकर एक्ट्रेस को हमेशा ही ट्रोल किया जाता है। जहां कुछ लोग उनकी तारीफ करते नजर आते हैं। तो कुछ लोगों ने बुरी तरह ट्रोल करने लगते हैं।

हालांकि अभिनेत्री बिना पीछे हटे अपना काम करती नजर आती है और किसी भी मुद्दे पर अपने विचार जरूर ही रखती है। इस बीच हाल ही में उनके एक इंटरव्यू की छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती दिखाई दे रही है। जिसमें पूजा भट्ट कुछ ऐसा कह जाती है जिसके वजह से एक बार फिर से लोग उनकी चर्चा करने लगते है।

आपको बता दे एक मीडिया वेबसाइट के साथ बातचीत के दौरान जब उनसे सवाल किया गया था कि वो इतने समय से कैमरे और ग्लैमर की दुनिया से दूरी बनाई हुई हैं। तो उन्हें अपनी जिंदगी में किस तरह का बदलाव का सामना करना पड़ा। जिस पर पूजा हमेशा की तरह बेबाकी बयान ही देती नज़र आती हैं। कि वो पिछले 19 सालों से कैमरे से दूर ही दिखाई दे रही हैं।

पूजा भट्ट कहती है की उन्ही इस दूरी से बहुत ज्यादा फायदा मिला है जिससे वो अपनी जिंदगी और खुद के बारे में कुछ सोच सकती हैं। उन्हें इस दौरान खुद को बेहतर तरीके से समझा हैं।

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट का यह कहना है कि अगर वह अपनी जिंदगी के इतने साल हीरोइन बनकर गुज़ारी होतीं तो अपने बारे में यह सब नहीं जान पाती जो उन्हें फिल्मों से दूरी बनाकर खुद के बारे में जानने का मौका मिला है।

एक्ट्रेस का यह मानना है कि वह एक अदाकारा बनने के बाद फिल्मकेर भी बन चुकी हैं। इस दौरान उन्होंने कई उतार-चढ़ाव का भी सामना किया है। कभी उनकी फिल्में हिट हुई तो कभी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप का भी सामना करना पड़ा है। हालांकि इससे उन्हें आगे बढ़ने का बहुत ज्यादा प्रोत्साहन भी मिला है।

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट ने एक और बात का खुलासा किया है कि चाहे वह उन्हें कितना भी प्यार या पैसा दे दिया जाए लेकिन वह खुद को स्थिति में कभी नहीं छोड़ सकती हैं जहाँ किसी ऐसे शख्स के साथ जिंदगी गुजारनी पड़ी जो उनकी इज्जत नहीं करता और जून का सम्मान नहीं करता।

इतना ही नहीं अभिनेत्री पूजा भट्ट यह भी कहती नजर आई कि जो उन्होंने 26 की उम्र में नहीं किया 45 की भी उम्र में भी नहीं करना चाहेंगी। एक्ट्रेस के इस बयान में साफ साफ देखने को मिल सकता है कि वह ऐसे किसी भी रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती जहाँ उन्हें सम्मान ना दिया जाए।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *