इंटरव्यू में Juhi Chawla ने किया Shahrukh Khan की इस गंदी हरकत का खुलासा, पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाली शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. हम आपको बता दें कि भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में उनके करोड़ों चाहने वाले हैं. उनके चाहने वाले आज भी उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं. उनके घर मन्नत के आगे रोज सैकड़ों लोगों की भीड़ उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहती है. शूटिंग के दौरान शाहरुख खान ने काजोल के साथ की ऐसी गलत हरकत, आज तक होता है उन्हें अफसोस

हम सभी जानते हैं कि शाहरुख खान ने यह मुकाम अपने दम पर बनाया है. शाहरुख खान ने अपनी मेहनत एक्टिंग और एक्शन के दम पर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हम आपको बता दें कि शाहरुख खान विश्व के सबसे अमीर कलाकार हैं. बॉलीवुड में शाहरुख खान ने माधुरी दीक्षित से लेकर अनुष्का शर्मा लगभग सभी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है. हालांकि बड़े पर्दे पर उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा काजोल के साथ पसंद की गई थी. वहीं शाहरूख खान ने जूही चावला के साथ भी काम किया है.

हम आपको बता दें कि शाहरुख और जूही चावला निजी जीवन में काफी करीबी मित्र हैं. दोनों को उनके जीवन की हर एक बात और आदत बहुत अच्छे तरीके से मालूम है. हम आपको बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जूही चावला ने शाहरुख खान की एक गलत आदत को लेकर सबके सामने एक बयान दे दिया.

इस इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए जूही चावला कहती है कि हमारे घर में जब भी कोई फंक्शन या पार्टी होती है तो हम शाहरुख को जरूर इनवाइट करते हैं. ऐसी ही एक पार्टी हमने अपने घर पर ऑर्गेनाइज की थी और हमने उन्हें रात 11:00 बजे तक आने को कहा था. तो उन्होंने कहा था कि उन्हें आने में थोड़ी देर होगी. हम आपको बता दें कि वह कहती हैं कि हमारे स्टाफ और गेस्ट शाहरुख से मिलने के लिए काफी बेकरार थे, लेकिन शाहरुख रात में 2:30 बजे पार्टी में पहुंचे तब तक सभी लोग जा चुके थे, खाना भी खत्म हो चुका था और मैं भी सो चुकी थी.

जूही चावला की तरफ से यह घटना सुनने के बाद फरहा अख्तर कहती है कि हां शाहरुख की लेट आने की आदत बहुत पुरानी है हम अगर उसे सेट पर 9 बजे आने को कहेंगे तो वह 12-1 बजे तक आता है. हमने भी उसे यह कह दिया है कि अब तुम लेट आते हो तो लेट ही आया करो क्योंकि अगर जल्दी आ गए तो चीज है अस्त व्यस्त रहेंगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *