Vicky Kaushal ने किया ऐसा डांस, लोग बोले- Katrina से शादी करने की खुशी में…

एक्टर विकी कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आय दिन काफी चर्चित है। जैसा कि सभी को पता है फिलहाल ही कुछ दिनों पहले इन दोनो ने शादी रचाई है, इसके वजह से ये और भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। और फैंस को भी इनकी जोड़ी काफी भा रही है।

हालाकि अब ये दोनो अपनी ड्रीम वेडिंग काफी एंजॉय कर अपने काम पे वापिस अपने काम पे आ चुके है,मगर फैंस हैं कि अपकी नजरें बराबर इस जोड़ी पर बनाए हुए हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर वो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। विक्की ने एक बार फिर अपने अतरंगी अंदाज से हैरान कर दिया है।

कुछ दिन पहले ही एक्टर ने इंस्टाग्राम पे एक पोस्ट किया ,और उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा। विक्की इस वीडियो में राउडी बेबी गाने पर उछलते हुए डांस कर रहे हैं। एक हाथ पेट पर और दूसरा सिर पर रखे विक्की बड़ी सफाई से ये स्टेप कर रहे हैं। वीडियो के साथ उन्होंने ये भी बताया है कि वो इस वक्त सेट पर हैं।

विकी ने अपने पोस्ट में एक वीडियो डाला और जब उनके कैप्शन में देखा जाए तो , उन्होंने लिखा, ‘क्या मंडे ब्लूज?’। इसी के साथ उन्होंने हैशटैग दिया है #setlife #bestlife । अब फैंस भी विक्की पर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘राउडी कैट बेबी’, तो दूसरे ने लिखा, ‘भाभी वीडियो बना रही हैं क्या ?’,  तो एक अन्य ने लिखा, ‘कैट से शादी करने की खुशी में’।

https://www.instagram.com/reel/CYi9bNNAfBh/

बता दे की विकी और कैट की शादी फिलहाल ही 9 jan को हुई थी, और अब उनकी शादी को 1 महीने होने को आए और अब दोनो अपनी ही खूबसूरत खूबसूरत फोटोज शेयर कर रहे है जो फैंस को बहुत ही पसंद आ रहा।

ऐसा पता चल रहा की विकी अपनी इंदौर में अपनी शूटिंग पे वापस हो चुके है, जल्द ही वो अपनी अगली फिल्म में दिखने वाले है , सारा अली खान उसमे मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *