Kapil Sharma ने फिर ली PM Modi की चुटकी,मचा हंगामा

कपिल शर्मा को आज कौन नही जानता, वहीं उनके सेंस ऑफ ह्यूमर और एक्टिंग की जितनी प्रशंशा की जाए उतनी कम हैं। पर सफलता की बात की जाए तो, इसकी शुरआत द कपिल शर्मा शो से हुई थी, जिसके बाद वे शोहरत की बुलंदियां छूते गए और आज भी उनका यह सफर कायम हैं। वैसे वे तो इस शो के कारण सुर्खियों की वजह बनते रहते है, पर हाल ही में वे फिर से चर्चा में आ गए है, और उनके चर्चा में आने की वजह है उनका एक वीडियो जो सोसल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।

आपको बता दें, यह वीडियो कोई आम विडियो नहीं है, यह उनके नए शो Kapil Sharma I’m Not Done Yet की ट्रेलर का वीडियो है, जो जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाला है, पर इन सब के बावजूद इस वीडियो के चर्चा में आने की वजह है उनका पीएम मोदी पर चुटकी लेते नजर आना, तो चलिए जानते इससे रिलेटेड पुरी बात।

आपको बता दें, इस वीडियो में कपिल शर्मा कुछ इस तरह कह कर या यूं कहे स्टैंडअप कॉमेडी कर के मोदी जी का जिक्र करते हुए नजर आए, ”अमृतसर में तीन चीजें बहुत मशहूर हैं. पहला बाघा बॉर्डर, दूसरा गोल्डन टैंपल और तीसरा इन दोनों के बीच में खड़े छोले-कुलचे वाले. उन्हें हमेशा इस बात का डर रहता है कि कहीं कोई रात के 8 बजे आकर उनके छोले-कुलचे ना बंद कर दे. आकर कहे मित्रों…”। यहीं नहीं, इस वीडियो में आप कपिल को मोदी जी का आवाज भी कॉपी करते हुए देख सकते हैं।

इसके अलावा आप इस विडियो में, कपिल शर्मा कई सारे राज खोलते और अपने और गिन्नी के साथ के बॉन्डिंग के बारे में भी बात करते हुए नजर आएंगे। यही नहीं, इस वीडियो में आप ऑडियंस में बैठे द कपिल शर्मा शो की टीम और कपिल की फैमिली को भी देख सकते हैं।

आपको बता दें, इस ट्रेलर को देखने के बाद से फैंस और दर्शक कपिल के इस शो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह शो नेटफ्लिक्स पर 28 जनवरी के दिन स्ट्रीम होगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *