Shahrukh Khan के साथ Juhi Chawla ने बताए अपने काले राज, बोली : एक बार तो उसने रात में ढाई बजे….

Juhi Chawla shares her dark secrets with Shahrukh Khan: जूही चावला बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। अपनी मेहनत और एक्टिंग के दम पर जूही ने इस बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल करने में कामयाब रही है। जहां जूही बॉलीवुड में अपने नाम का झंडा करने में कामयाब रही वहीं उनकी बहन भूमिका चावला उनके जैसा जलवा नहीं दिखा पाई। ‌ जूही ने अपने करियर में ऋषि कपूर से लेकर शाहरुख खान , अनिल कपूर जैसे कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी है। अपने बॉलीवुड कैरियर में जूही ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। कैसे Hema Malini ने बर्बाद कर दी थी Shahrukh Khan और Gauri की सुहागरात जानिए पूरी हकीकत

वहीं अगर बात करें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की तो शाहरुख ने भी अपने करियर में ना जाने कितने सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को दी है। शाहरुख खान रेखा से लेकर अनुष्का शर्मा तक हर एक अदाकारा के साथ काम कर चुके हैं। और हर अभिनेत्रियों के साथ शाहरुख का रिश्ता बहुत ही अच्छा रहा है वही जूही और शाहरुख के रिश्ते की बात करें तो जूही शाहरुख की बहुत अच्छी दोस्त हैं। दोनों की जोड़ी सुपरहिट दही और दोनों की फिल्में भी काफी चली उस वक्त खास बात यह है कि जूही चावला और शाहरुख खान निजी जिंदगी में भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त रहे हैं।

दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है जैसे कि डर,यस बॉस, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी ,राजू बन गया जेंटलमैन, राम जाने और डुप्लीकेट जाइए फिल्मे भी शामिल है।

हालांकि काफी समय से दोनों को साथ ऑनस्क्रीन नहीं देखा गया है। जूही भी अभी फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। लेकिन आपको बता दे की यह रिश्ता यहीं खत्म नहीं होता, जहां जूही और शाहरुख इतने अच्छे दोस्त हैं ,वही जूही की बेटी जाह्नवी मेहता और शाहरुख का बेटा आर्यन खान भी आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं दोनों को एक साथ में देखा गया है।

जैसे की हम ने बताया कि जूही शाहरुख की बहुत अच्छी दोस्त है जिस वजह से जूही को शाहरुख की हर अच्छी बुरी आदतों के बारे में पता है। और हाल ही में जूही ने दोस्त शाहरुख खान की एक आदत के बारे खुलासा भी किया था। और शाहरुख की कुछ अदेतें तो उन्हें बिल्कुल नहीं अच्छी लगती । हाल ही में जूही ने शाहरुख खान की एक बुरी आदत के बारे में बताया। जूही ने कहा कि ,‘एक बार उन्होंने अपने घर पर पार्टी रखी थी, जिसमें शाहरुख खान को बुलाया था। पार्टी में उन्हें 11:00 बजे बुलाया गया था लेकिन शाहरुख खान रात 2:30 बजे पहुंचे थे।

और इस किस्से को शेयर करते हुए जूही ने कहा कि,“ जब भी घर में पार्टी होती है तो हम शाहरुख को जरूर बुलाते हैं। ऐसे ही एक पार्टी में मैंने शाहरुख को बुलाया था और सभी उनसे मिलने के लिए बहुत उत्साहित थे। खासकर मेरे स्टाफ के लोग, क्योंकि वह उनके साथ तस्वीरें लेना चाहते थे।”

आगे जूही चावला ने बताया कि,“ मैंने शाहरुख को कहा कि आप 11:00 बजे तक आ जाना तो उन्होंने कहा कि मुझे आने में थोड़ी देर लगेगी इसके बाद वह सीधे रात के 2:30 बजे आए इस वक्त पार्टी खत्म हो चुकी थी मेहमान से लेकर स्टाफ तक के लोग जा चुके थे खाना भी खत्म हो गया था और मैं सो चुकी थी।”

जैसे ही जूही चावला ने शाहरुख खान के यह राज खोली तो वहीं निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान ने भी एक पुराना किस्सा शेयर करते हुए कहा कि,“ हमें भी पता है कि 9:00 बजे की स्विफ्ट रखो तो शाहरुख 2:00 बजे आएगा लेकिन ठीक है। पर जब वह अचानक से 11:00 बजे आ जाता है तो सब गड़बड़ हो जाती है। मैंने भी कहा कि जब लेट ही आना है तो हमेशा लेट आओ ना।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *