जब भीड़ का फायदा उठाकर मनचलों ने चाहा था Sonakshi को छूना, गंदी हरकत से परेशान सोनाक्षी फूट फूट कर रोई थी

बात करें आज के दौर की तुम बड़े पर्दे का हर सितारा लोगों के बीच लोकप्रिय बना रहता है और लोग उनकी अदाकारी से लेकर उनके निजी जीवन तक में दिलचस्पी रखते हैं और उनके बारे में जानने को उत्सुक रहते हैं, लेकिन कभी-कभी ऐसा देखा गया है कि कुछ प्रशंसक अपने ही सितारे के साथ कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं किसके कारण उनके चहेते स्टार और सहज महसूस करते हैं. यही कारण है कि फिल्मी सितारों के साथ हम हमेशा बॉडीगार्ड या बाउंसर देखते हैं और उन पर बॉलीवुड सितारे करोड़ों रुपए खर्च भी करते हैं अपनी सुरक्षा की खातिर.

आर्टिकल में हम चर्चा करेंगे बिहारी बाबू शत्रुघन सिन्हा की पुत्री और बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से जुड़े किस्से के विषय में जिसके बारे में उन्होंने खुद खुलकर बताया था कि किस तरह वह फिल्म दबंग के दौरान वीर का शिकार बन गई थी. उन्होंने बताया कि फिल्म दबंग के दौरान सोनाक्षी काफी चर्चा में बनी हुई थी और जब वह एक इवेंट में पहुंची तो उन्हें देखने के लिए भीड़ इस कदर इकट्ठा हो गई कि कुछ लोगों ने भीड़ का फायदा उठाकर उनके साथ अभद्र व्यवहार करना चाहा.

बता दें कि सोनाक्षी ने कहा की भीड़ का फायदा उठाकर कुछ लोगों ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की, बता दें कि यह मामला 2010 का है जब सोनाक्षी फिल्म दबंग का प्रमोशन कर रही थी और इंसीडेंट के मामले में सोनाक्षी ने खुद सबके सामने बयान दिया और उन्होंने यह भी कहा कि वह आज भी उस भयानक मंजर को याद कर सहम जाती हैं. सोनाक्षी ने बताया कि वह इस घटना के बाद अंदर से काफी टूट गई थी और रोने भी लगी थी, सोनाक्षी ने कहा कि अगर उनके प्रशंसक उनके साथ ऐसा बर्ताव करेंगे तो उनका हौसला कैसे बढ़ेगा.

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा बिहार के जाने-माने कलाकार और बड़े पर्दे पर अपना दमखम दिखा चुके शत्रुघ्न सिन्हा की पुत्री हैं और बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर एक अच्छा मुकाम बना चुकी है. सोनाक्षी ने फिल्म दबंग से बॉलीवुड में पदार्पण किया था और उन्हें उस वर्ष बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा भी गया था. मालूम हो कि सोनाक्षी को दबंग के बाद फिल्म राउडी राठौर, सन ऑफ सरदार और होलीडेज ऐसी फिल्मों में देखा गया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *