Lata Mangeshkar हुई ICU में भर्ती,दुआओ का दौर जारी।

देश में फिर से कोरोना के मामले बढ़ते दिख रहें है कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना संकर्मन पाए हेयर हैं। इन सेलेब्स की लिस्ट में अब लोकप्रिय गायिका लता मंगेशकर भी शामिल हो गई हैं।बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन गायिका लता मंगेशकर कोरोना वायरस से संकर्मन हो गईं हैं, जिससे उनके फैंस चिंता में हैं। उनके हालत और उम्र को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है!

आपको बता दें, इसकी जानकारी उनके भतीजे द्वारा दी गईं हैं। दिग्गज सिंगर लता लता मंगेशकर के कोविड-19 संक्रमित होने के बाद रचना ने बताया कि लता मंगेशकर को कोरोना के मामूली लक्षण पाए गए और वह भी फिलहाल ठीक अभी उनके उम्र और एहतियाती कारणों से उन्हें आईसीयू में रखा गया है। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर के कोरोना संक्रमित होने के बारे में जानकर उनके फैंस चिंतित हैं। इस पुरे पुष्टि के बाद रचना ने लता मंगेशकर के फैंस और मिडिया से उनके निजता का सम्मान करने की आग्रह की है और लोगों से अनुरोध किया हैं की वह दिग्गज सिंगर को अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें। जैसा की हम आपको बता दे, 92 वर्ष की है लता मंगेशकर और महाराष्ट्र में अपने परिवार के साथ रहती और उनके देखभाल के लिए डॉक्टरों की एक टीम भी हैं।

जानकारी के लिए बता दें, इससे पहले दिग्गज गायिका को नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ के कारण उनको अस्पताल में भर्ती किया गया था। उनके कोरोना के संकर्मन की ख़बर को जानकर उनके लिए सोशल मीडिया में दुआओं और प्रार्थनाओं का सिलसिला जारी है।

अपने सात दशक लंबे कैरियर के सफ़र में लता मंगेशकर ने विभिन्न भाषाओं में 30 हजार से अधिक गीत गाकर लोगों का दिल जीता हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *