रणवीर की बात सुन भरी महफिल में रोने लगे Shatrughan Sinha

आप लोग बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह को तो जानते ही होंगे लेकिन आप यह बात नहीं जानते होंगे कि उनका एक अपना शो भी चलता है और इसका नाम यह हो सकता है. चलिए तब बिना देर करते हुए आपको यह बता दे कि रणवीर सिंह द बिग पिक्चर शो को होस्ट करते हैं. जोकि आजकल चर्चा का विषय बना रहा है. हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह के शो द बिग पिक्चर में 90 के दशक के सुपरस्टार और बिहार के बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी के साथ बतौर गेस्ट बनके शो पहुंचे थे, जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह, शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने खूब मस्ती किए और साथ में शो का मजा लिया.

See More : Shilpa Shetty और उनकी बेटी समीशा के इस क्यूट वीडियो को देखकर हुए फैंस भावुक

इस बात को सुनकर भावुक हुए सिन्हा

द बिग पिक्चर को होस्ट करने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह और उनके शो में आए हुए गेस्ट शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के साथ मस्ती की, और साथ ही साथ शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ ऐसे भी राज की बात बताएं जिससे सुनकर खुद रणवीर सिंह भी हैरान गए, बात कुछ ऐसी थी की जिसे सुनकर हैरान होना ही था, जब सुनाक्षी सिन्हा ने यह कहां की अगर उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा जी पर कोई बायोपिक फिल्म बनती है तो, तो उसमें एक्टर का रोल रणवीर सिंह का हो , जब यह बात रणवीर सिंह ने सुना तब उनकी पैरों के नीचे से जमीन खिसक सी गई और उनको अपने आप पर विश्वास नहीं हो रहा था की सोनाक्षी सिन्हा ऐसा कुछ सोच सकती है.

ज्ञात हो कि मस्ती मजाक ही सही रणवीर सिंह ने यह मान ली और उसके बाद रणवीर सिंह ने शत्रुघ्न सिन्हा के सामने ही ऑडिशन देने लगे और तरह-तरह के उनके फेमस डायलॉग भी बोलने लगे और इसी तरह के मजाक मस्ती उन लोगों की चलती रही , तब इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह ने सत्रुघ्न सिन्हा जी से एक सवाल पूछ लिया और जिसे सुनकर सत्रुघन सिन्हा सुनकर भावुक हो गए. दरअसल रणवीर सिंह ने शत्रुघ्न सिन्हा से उनकी बेटी को लेकर ही सवाल पूछ लिया , रणवीर सिंह ने शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा कि आप अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को पहली बार बड़े पोस्टर और सिल्वर स्क्रीन पर देख कर आपको कैसा लगा था .

बता दें कि यह बात सुनते ही शत्रुघ्न सिन्हा शो के बीच में ही भावुक गए और साथ ही ऐसे प्रश्नों का जवाब देते समय सत्रुघन सिन्हा जी ज्यादा इमोशनल भी हो गए थे लेकिन उसके बावजूद भी उन्होंने बताया कि उन्हें लगा कि उनकी बेटी ग्लैमर की दुनिया में एंट्री कर चुकी है लेकिन इसके साथ ही उनको यह भी डर था कि कहीं उनकी बेटी उनसे दूर ना हो जाए.यह बात बोलते ही सत्रुघन सिन्हा जी बीच शो में ही फूट फूट कर रोने लगे. लेकिन उनको इस बात की खुशी है कि उनकी बेटी काफी आगे निकल चुकी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *