ट्रेन में बेखबर होकर सोने का नतीजा, वीडियो देख नहीं रुकेगी हसी

हम सभी ने कभी ना कभी ट्रेन में सफर किया होगा और सच मैंने तो ट्रेन का सफर काफी मजेदार भी होता है. लोकल ट्रेन की बात करें तो यात्रा के दौरान लोग कभी सीट पर बैठने के लिए झगड़ते भी देखे जाते हैं तो वहीं कुछ लोग मजे से सोते हुए अपने घर को जाते रहते हैं. ट्रेन या बस की यात्रा के दौरान कई बार तो लोगों को जब सोने के लिए जगह नहीं मिलती तो वह सीट पर बैठे बैठे ही झपकी लेते रहते हैं.

बता दें कि ऐसा ही एक मजेदार वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यह वायरल होता वीडियो काफी मजेदार भी है. अगरिया वीडियो देखेंगे तो आप अपना पेट पकड़कर हंसने जरूर लगेंगे. बता दें कि जब एक जनाब को ट्रेन में यात्रा के दौरान सोने के लिए जगह नहीं मिली तो वह सीट पर ही बैठे बैठे झपकी लेने लगे और इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर उनके सहयात्री हंसी रोक नहीं पाए और ठहाके लगाकर हंसने लगे.

https://www.instagram.com/reel/CXJYeatqLZl/

हंसने की बात यह थी कि वह शख्स सीट पर बैठे बैठे इतनी गहरी नींद में सो चुका था कि वह सीट से धड़ाम से नीचे गिर गया तो वहीं कुछ लोग उसके सोने का वीडियो भी बनाते रहे और यह घटना कैमरे में इसी प्रकार कैद हो गई. लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया और आजकल ऐसी वीडियोस लगातार वायरल होती रहती है. इस वीडियो को देखकर लोग जमकर मजे ले रहे हैं और ठहाके लगा रहे हैं.

बताते चलें कि यह वीडियो किसी जनरल कोच में शूट किया गया लग रहा है और वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कई यात्री सीट पर बैठ कर आराम से यात्रा कर रहे हैं. वीडियो में कुछ लोग खड़े भी नजर आ रहे हैं और एक आदमी सीट पर बैठे बैठे मजे की नींद से एकाएक धाराम से नीचे गिर जाता है. बता दें कि इस मजेदार वीडियो को sayyyam_pi नामा के अकाउंट से शेयर किया गया है और लगातार वायरल हो रहा है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *