Priyanka Chopra की कुल संपत्ति जानकर हैरान हो जाएंगे आप, यह है बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों कमाई के मामले में कई बॉलीवुड के बड़े-बड़े सुपरस्टार को टक्कर देने लगी हैं. कुछ समय पहले की बात करें तो बॉलीवुड अभिनेता और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच में बहुत बड़ा गैप होता था हालांकि आज की बात करें तो यह ग्रुप काफी ज्यादा कम होने लगा है आज कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो एक फिल्मों के लिए 12 से तो आइए जानते हैं इस इंडस्ट्री के सबसे अमीर एक्ट्रेस के बारे में–

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल और विदेशों में भी अपना नाम कमाने वाली प्रियंका चोपड़ा भारत की सबसे अमीर एक्ट्रेस हैं. बता दें कि प्रियंका फिल्मों के अलावा फैशन ब्रांड हेयर प्रोडक्ट ब्रांड और रेस्टोरेंट बिजनेस से भी काफी ज्यादा मोटी कमाई करती हैं. प्रियंका की बात करें तो वह एक फिल्मों के लिए 6 से 10 करोड़ तक की फीस ले लेती हैं.

करीना कपूर

बॉलीवुड के छोटे नवाब की पत्नी करीना कपूर खान की टोटल संपत्ति आज 400 हर फिल्मों के लिए वह लगभग 8 से 12 करोड़ की डिमांड करती हैं. सीता फिल्म के लिए करीना कपूर खान ने ₹12 करोड़ की डिमांड की थी जिसके कारण फिल्म उनके हाथ से निकल गई फिल्मों के अलावा करीना कपूर के पास पूमा, नेटमेड्स, फूड ऑयल, ब्यूटी प्रोडक्ट के कई एंडोर्समेंट हैं.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण की नेटवर्क 225 करोड़ की है यह एक्ट्रेस एक फिल्मों के लिए 12 से चुप करती हैं इसके अलावा वह ब्रांड एंडोर्समेंट से भी मोटी कमाई करती हैं.

कैटरीना कैफ

हाल ही में शादी करने वाली कैटरीना कैफ की कुल संपत्ति की बात करें तो वह 220 करोड़ रुपए की मालकिन है. फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट के अलावा कैट की इनकम का सोर्स उनकी ब्रांड के ब्यूटी हैं. यह एक ब्यूटी प्रोडक्ट ब्रांड है जिससे भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इन प्रोडक्ट से वह काफी ज्यादा अच्छी कमाई करती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *