जब विश्व सुन्दरी Aishwarya Rai हो गई Opps Moment की शिकार, फिर गुस्से में आकर पति अभिषेक ने उठाया बड़ा फैसला…

Aishwarya Rai Opps Moment: आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की दुनिया में अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से अपने करोडों फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अक्सर नए नए वजहों से सुर्ख़ियां बटोरती नज़र आती हैं। इन दिनों फिल्मी हसीनाओं की पर्सनल लाइफ सोशल मिडिया पर सुर्खियां बटोरते नज़र आते हैं।

बॉलीवुड की चकाचौंध दुनिया में एक्टर और एक्ट्रेस को हर वक़्त खुद को फिट रखना पड़ता है। इनके पीछे कई कैमरे होते हैं जो इनके तस्वीरे खिचते नहीं थकते और इनकी खूबसूरती उसमें कैद करना चाहते हैं। मगर कभी कभार इन स्टार्स की गलत तरीके से तस्वीर खींच लिए जाते हैं जिसके बाद उन्हें शर्मिंदगी का भी शिकार होना पड़ता है और ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि इसी सिलसिले में एक बार ऐश्वर्या राय को ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा। जिसके बाद उनके पति अभिषेक बच्चन का फोटोग्राफर्स पर गुस्सा करते हुए दिखाई दिए। दरअसल ऐश्वर्या एक बार मनीष मल्होत्रा के घर से निकलती हुई नज़र आई थी और वो जैसे ही कार में बैठीं उनकी गलत एंगल से तस्वीर कैमरे में कैद हो गयी थी।

आपको बता दिया जाए कि तस्वीरें नॉर्मल थी लेकिन कुछ तस्वीरें ठीक से नहीं ली गई थी। इस पर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के पति अभिषेक बच्चन भड़क उठे और उन्होंने फोटोग्राफर्स से इन तस्वीरों को डिलीट करने के लिए भी डाटा था।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि हालांकि उस समय की कुछ तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नज़र आ रही थी। तब ऐश्वर्या को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ रहा था। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या ही नहीं बल्कि बहुत सी फ़िल्मी एक्ट्रेस को पब्लिक में ऊप्स मोमेंट का भी सामना करना पड़ चुका है।

पूर्व मिस वर्ल्ड को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक माना जाता है। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है जिनमें पिंक पैंथर, प्रोवोक्ड आदि शामिल हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अभिनेत्री अभिषेक बच्चन से शादी रचा चुकी है। वे दोनों एक बेटी के माता-पिता भी बन चुके है। वे दोनों एक साथ बेहद खुश नज़र आते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *