बॉलीवुड में ज्यादा फेमस न होने पर भी उदय चोपड़ा के पास है करोडो की जायदाद

जैसे की उसके उपनाम से ही पता चलता है की उनका बचपन बहुत ही शानो- शौकत से गुजरा है वह मुंबई में हाई स्कूल गए और जब उन्होंने स्नातक किया तो वे लॉस एंजिल्स चले गए और कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में दाखिला लिया। डिग्री प्राप्त करने के बाद वे मुंबई लौट आए. बॉलीवुड फेमस मूवी निर्माता यश चोपड़ा के बेटे ने अपने करियर की शुरुआत फेमस फिल्म मोहब्बते से की थी।

पामेला सिंह ने यश चोपड़ा से सन 1970 में शादी की थी .पामेला चोपड़ा बॉलीवुड की पार्श्व गायिका रही है उदय चोपड़ा के बड़ेभाई आदित्ये चोपड़ा एक फिल्म प्रोडूसर और डिरेक्टर है उन्होने एक्ट्रेस रानी मुखर्जी से शादी की थी

मोहब्बतें मूवी में उदय चोपड़ा ने फेमस स्टार अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्ये राय, शाहरुख खान जैसे बड़े स्टार के साथ अपनी एंट्री की थी लेकिन फिर भी वो ज्यादा फेमस नहीं हो पाए आज के समय में वो बॉलीवुड के पर्दे से दूर है.उदय चोपड़ा अपनी ज़िंदगी दरियादिली से गुज़ारते हैं.

अपने ब्रेकअप के वर्षों बाद, अभिनेता नरगिस फाखरी ने आखिरकार स्वीकार कर लिया है कि उन्होंने अभिनेता-निर्माता उदय चोपड़ा को डेट किया था। एक नए साक्षात्कार में, नरगिस ने कहा कि उन्हें मीडिया और उनके प्रशंसकों से अपने रिश्ते को छिपाने के लिए कहा गया था।

चोपड़ा ने 2000 के संगीतमय रोमांटिक ड्रामा मोहब्बतें में अपने अभिनय की शुरुआत की और मेरे यार की शादी है (2002), धूम (2004), धूम 2 (2006) और धूम 3 (2013) सहित कई अन्य उल्लेखनीय फिल्मों में अभिनय किया। जुलाई 2012 में, चोपड़ा ने अपनी खुद की कंपनी, “योमिक्स” की स्थापना की, जो यशराज फिल्म्स पर आधारित कॉमिक्स बनाती है।

आलीशान घर से लेकर महंगी गाड़ियां उनके दरवाज़े पर खड़ी रहती है. उदय ब्रांड इंडोर्समेंट के लिए भी मोटी रकम वसूलते हैं. आज 40 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. एक साल में वो लगभग 5 करोड़ रुपये से अधिक कमा लेते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *