हद से ज्यादा ट्रांसपैरेंट ड्रेस बनी प्रियंका चोपड़ा के लिए मुसीबत, छोटे से पर्स ने बड़ी मुश्किल से बचाई लाज

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में लिया जाता है और दर्शक उनके एक्टिंग और हुस्न, दोनों के दीवाने हैं. प्रियंका चोपड़ा को उनकी बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जाना जाता है और यह देसी गर्ल अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. प्रियंका की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और उनके फैंस उनकी तस्वीरों पर प्यार लुटाते नजर आते हैं.

बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर वायरल हो रही है और सोशल मीडिया का पारा चढ़ गया है. बात करें प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरों की तो उनकी हर तस्वीर स्टनिंग और बोल्ड होती है लेकिन कई बार प्रियंका ऐसे कपड़े पहन लेती हैं जिसमें वह बोल्डनेस और हॉटनेस की सारी हदें पार कर देती हैं और इसी वजह से वह ट्रैवलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं और, उन्हें खरी-खोटी भी सुननी पड़ती है.


आपको बता दें कि प्रियंका की हाल ही में प्रियंका से वायरल हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बनी हुई है और उस तस्वीर में वह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. वैसे तो उनकी ड्रेस काफी नॉर्मल नजर आ रही है लेकिन ध्यान से देखने पर पाएंगे कि उनकी ड्रेस नेट वाली है और काफी ट्रांसपेरेंट है. ट्रांसपेरेंट होने की वजह से अभिनेत्री के बॉडी पार्ट्स को साफ तौर पर तस्वीर में देखा जा सकता है और इसी वजह से इनकी यह पोस्ट लगातार वायरल हो रही है.


बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा ने यह ड्रेस अपने पति निक जोनास के साथ के साथ डिनर पर जाते वक्त पहना था और अपनी ड्रेस के साथ उन्होंने एक हरे रंग का बैग भी किया था.  वैसे तो प्रियंका चोपड़ा काफी ज्यादा कॉन्फिडेंट लड़की हैं। लेकिन इस ड्रेस के चलते वो मीडिया और वहां मौजूद लोगों के सामने अन्कंफर्टेबल फील कर रही हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *