ऐश्वर्या राय की लाडली ने दिया था क्रिसमस पर यह खास संदेश, जिस का वीडियो हुआ वायरल

16 नवंबर 2011 को जन्मीं आराध्या बच्चन अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी हैं। वह दिग्गज बॉलीवुड दिग्गज अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पोती हैं। आराध्या को इंडस्ट्री में बेटी बी के नाम से जाना जाता है और स्टार किड होने के नाते वह हमेशा सुर्खियों में रही हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन एक व्यावहारिक माँ होने में विश्वास करती हैं और उन्होंने एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि वह अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने के लिए छोड़ देती है और जब वह काम पर नहीं होती है तो उसे ले जाती है।

अमिताभ ने पहले कहा था कि आराध्या ने उन्हें मजबूत पकड़ और बीमारी से लड़ने की ताकत दी। जब अमिताभ और अभिषेक से पहले ऐश्वर्या और आराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिली, तो उन्होंने साझा किया कि कैसे आराध्या ने उन्हें रोने के लिए नहीं कहा और उन्हें आश्वासन दिया कि उन्हें भी जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी।

इससे पहले, अमिताभ ने आराध्या को एक स्कूल समारोह में महिला सशक्तिकरण के बारे में एक एकालाप सुनाते हुए एक क्लिप के जवाब में, ‘परिवार का गौरव’ के रूप में वर्णित किया था। गर्वित दादाजी ने एक ट्वीट में लिखा था, “परिवार का गौरव .. एक लड़की का गौरव .. सभी महिलाओं का गौरव .. हमारी सबसे प्यारी आराध्या।”

https://www.instagram.com/p/CXs3iHEgUcH/

युवा लड़की ने बिना किसी अपेक्षा के अच्छा करने का एक महत्वपूर्ण संदेश दिया। “जबकि यह मौज-मस्ती करने का मौसम है, यह बिना किसी अपेक्षा के देने, देने या बदले में कुछ भी प्राप्त करने या यहां तक ​​कि धन्यवाद देने के बारे में सोचने का भी समय है। बाद में, उन्होंने ‘लविंग, केयरिंग, केयरिंग’ संदेश के साथ एक प्लेकार्ड के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। उसने क्रिसमस कैरोल भी गाया, थोड़ा नृत्य किया, और अपनी छिपी प्रतिभा को प्रदर्शित करते हुए एक छोटा ड्रम बजाया। छोटी लड़की ने क्रिसमस की सच्ची भावनाएँ सिखाईं और हमें विचार के लिए भोजन दिया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *