छोटे पर्दे की यह संस्कारी बहुएं असल जिंदगी में है काफी बोल्ड, पढ़े इनके बारे में

हम सभी जानते हैं कि बड़े पर्दे के तरह ही छोटा पर्दा भी भारत में खूब लोकप्रिय है. इसकी एक देश की एक बड़ी जनसंख्या छोटे पर्दे पर प्रोग्राम देखना पसंद करती है. बहुत से ऐसे सीरियल है जो लोगों के दिलों में बसे हुए हैं एवं उनके किरदार भी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाए हुए हैं.

आज हम आपको इसलिए के जरिए छोटे पर्दे की ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है. हम आपको बता दें कि टीवी सीरियल में संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली यह कलाकार असल जिंदगी में काफी बोल्ड है.

इस लिस्ट में पहला नाम है टीना दत्ता का. हम आपको बता दें कि कलर्स टीवी के शो उत्तरन से लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाने वाली टीना दत्ता वास्तविक जिंदगी में काफी बोल्ड और ग्लैमरस है.

 

इस कड़ी में अगला नाम है लाइफ ओके के शो देवों के देव महादेव में नजर आने वाली सोनारिका भदोरिया का हम आपको बता दें कि उन्होंने इस सीरियल में मां पार्वती की भूमिका निभाई थी, लेकिन रियल लाइफ में उन्हें देखकर आप यह अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे कि यह इतनी बोल्ड हो सकती है.

जमाई राजा के जैसे शो में काफी इनोसेंट किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा असल जिंदगी में काफी बोल्ड और हॉट है. सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस और बोलने से को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है.

हम आपको बता दें कि छोटे पर्दे की छोटी बहू के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रूबीना दिलाईक वास्तविक जीवन में काफी बोल्ड है. उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अगर आप विजिट करते हैं तो उनकी ग्लैमर और बोलने से का अंदाजा आपको लग जाएगा.

स्टार प्लस के मशहूर शो यह रिश्ता क्या कहलाता है मैं संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हिना खान असल जिंदगी में इससे बिल्कुल विपरीत है. हम आपको बता दें कि हिना खान अपने ग्लैमरस लुक से सोशल मीडिया पर हमेशा अच्छा ही रहती हैं.

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *