तारक मेहता की बबीता जी का हॉट वीडियो डांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, लोगों ने दी यह प्रतिक्रिया

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर हमेशा आप लोगों के बीच चर्चाओं का विषय बनी रहती है. हम आपको बता दें कि हाल ही में मुनमुन दत्ता शो में जेठालाल के बेटे का किरदार अदा करने वाले टप्पू के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में थे. हम आपको बता दें कि इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा था और दोनों को खूब ट्रोल भी किया गया था.

गौरतलब है कि मुनमुन दत्ता के सोशल मीडिया पर लाखों चाहने वाले हैं. मुनमुन भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस और फॉलोअर्स को निराश ना करते हुए अपने जीवन की हर एक अपडेट डालती रहती हैं. उनके चाहने वाले भी उनकी हर एक पोस्ट पर अपना खूब प्यार लुटाते हैं. आज हम आपको इस लेख के जरिए ऐसे ही एक उनकी पोस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं.

हम आपको बता दें कि हाल ही में मुनमुन का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हम आपको बता दें कि यह वीडियो आदली नातो ए पूता गाने पर फिल्माया गया है और यह रीजनल लैंग्वेज फिल्म स्टूडेंट का अंश है. इस वीडियो में मुनमुन दत्ता ने ग्लैमरस अंदाज में बैली डांस किया हुआ है. उन्होंने इस गाने में पोल डांस भी किया है.

गौरतलब है कि मुनमुन दत्ता ने बिग बॉस के 15 में सीजन में हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है और उनकी एंट्री से सभी प्रतिभागी सकते में आ गए हैं. वह पिछले एक दशक से छोटे पर्दे से जुड़ी हुई हैं और उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा शो के सभी प्रतिभागियों को है ऐसे में वह उन्हें अपना तगड़ा कंपटीशन मान रहे हैं. हम आपको बता दें कि मुंबई फिल्म जिसमें कमल हासन मुख्य भूमिका में थे उस पर मुनमुन दत्ता ने अहम किरदार अदा किया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *