ब्रालेट में Urfi Javed ने दिए पोज, Oops Moment का हो गई शिकार

‘बिग बॉस ओटीटी’ उर्फी जावेद शो के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं। कभी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया, कभी उन पर प्यार बरसाया तो कभी उन्हें जावेद अख्तर की पोती ही बताया। जो भी हो, उर्फी का नाम लोगों की जुबान पर बरकरार है. इसी शोहरत को बरकरार रखने के लिए उर्फी हर दिन सुपर बोल्ड अवतार में भी नजर आती हैं. लेकिन इस बार वह ब्रैलेट में पोज देते हुए ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं.

कुछ इस तरह दिखा

उर्फी जावेद आए दिन अपने अनोखे अंदाज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर वह अपने लेटेस्ट वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक कलर की ब्रालेट में नजर आ रही हैं. इस ब्रालेट के साथ उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है. लेकिन उसका ब्रैलेट इतना छोटा है कि उसके नीचे सबसे अच्छा स्टीकर वाला पेड़ साफ दिखाई दे रहा है.

आए दिन ट्रोल होते रहते हैं

https://www.instagram.com/p/CYf859IvZ0H/

उर्फी आए दिन अपने अजीबोगरीब अंदाज को लेकर ट्रोल हो जाती हैं। वह कुछ दिन ‘बिग बॉस ओटीटी’ में रहीं, लेकिन बाहर आने के बाद से ही वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में लगी हुई हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘बस इसी तरह’, इसके साथ ही उन्होंने दो ब्लैक हार्ट इमोजी भी शेयर किए हैं।

शर्ट कैसे पहनें

आपको बता दें कि हमेशा से ही अपनी ड्रेस में एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाने जाने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में शर्ट पहनकर फोटोशूट करवाया है। इस बार वह उल्टा शर्ट पहने नजर आईं और इसे बैकलेस ड्रेस बना दिया। इस वीडियो को देखें…

https://www.instagram.com/p/CYYIvGWhruM/

बालों में लगाया जरबेरा का फूल

इस वीडियो में बैकलेस ड्रेस स्टाइल में शर्ट पहने उर्फी ने उस पर सिर्फ एक बटन लगाया था. वीडियो में वह अपने खुले बालों में जरबेरा का एक बड़ा फूल लगाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. जब उसके बालों में फूल नहीं सुशोभित होता है, तो वह खुशी से हंसती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *