हाथ में मासूमियत है किताब थामा बच्चा कोई और नहीं बल्कि है बहुत बड़ा सुपरस्टार, पहचानो तो मानो….

बॉलीवुड जगत के कई ऐसे कलाकार हैं जिनकी बचपन की तस्वीर है आए दिन वायरल होती रहती हैं और कुछ कहो तो आसानी से पहचाना जा सकता है लेकिन कुछ की तस्वीरें इतनी पुरानी होती हैं कि उनके फैंस उन्हें नहीं पहचान पाते हैं. इसी दौर में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर हाल ही तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है कि यह सुपरस्टार कौन है. बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर में जो बच्चा नजर आ रहा है और सुपरस्टार बॉलीवुड को और दक्षिण सिनेमा को काफी हिट फिल्में दे चुका है और बहुत भाषाओं की फिल्मों में काम भी कर चुका है साथ ही साथ इस बेहतरीन कलाकार ने कई पुरस्कार भी जीते हैं.

बता दें कि यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि कमल हसन साहब है. वायरल हो रही तस्वीर में कमल हसन कब से क्यूट नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने दोनों हाथों में किताबें थाम रखी है और उनके प्रशंसकों को उनका यह मासूम लोग काफी पसंद आ रहा है और लोग उनकी तस्वीरों को खूब शेयर भी कर रहे हैं. वायरल हो रही तस्वीरों के नीचे लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं और लाइक भी दे रहे हैं.

बात करें कमल हसन की पर्सनल लाइफ की दोनों ने दो शादियां रचाई हैं. उन्होंने 1978 में उन्होंने वानी गणपति से शादी की थी जबकि दूसरी शादी सारिका नाम की लड़की से की थी. कमल हासन और सारिका हसन की दो बच्चियां है जिनका नाम श्रुति हसन और अक्षरा हसन है. कमल हसन की दोनों दोनों बच्चियां फिल्म इंडस्ट्री में अपना दमखम दिखा रही हैं और बड़े पर्दे पर लोगों ने पसंद भी कर रहे हैं.

बताते चलें कि कमल हसन ने तेलुगू, तमिल, कन्नड़, बंगाली समेत हिंदी फिल्मों में भी काम किया है जिसे लोगों ने खूब प्यार भी दिया है. कमल हसन ने फिल्म आंटी नंबर वन में बेहतरीन किरदार निभाया था जिसे देख लो खूब एंटरटेन हुए थे. कमल हसन ने अपनी काबिलियत के दम पर चार राष्ट्रीय अवार्ड और 17 फिल्म फेयर अवार्ड जीत चुके हैं और बता दें कि कमल हसन अभिनेता के साथ-साथ एक स्क्रिप्ट राइटर भी हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *