वह अभिनेत्री जो अजय देवगन के साथ पहली ही फिल्म से हिट साबित हुई, आज हो चुकी है गुमनाम, बेटियों के साथ बिता रही है ऐसी जिंदगी

अपने शानदार अंदाज और दमदार अदाकारी के चलते पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता अजय देवगन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है वही अजय देवगन के अनुसार अपने फिल्मी करियर के दौरान उन्होंने बॉलीवुड के अंदर कई सारी फिल्में भी दी है और अपने ही दम पर आज उन्होंने इंडस्ट्री में काफी अच्छी लोकप्रियता भी हासिल कर ली है लेकिन वहीं अगर अजय देवगन की फिल्मी कैरियर की बात की जाए तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फूल और कांटे फिल्म से की थी!

अजय देवगन ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी सफर की शुरुआत 1991 में की थी जिसमें उनके साथ अभिनेत्री मधु शाह भी नजर आई थी और ऐसे में आज हम आपको अपने आर्टिकल के माध्यम से अभिनेत्री मधु से मिलवाने जा रहे हैं जिनकी उम्र आज 52 साल हो गई है!

अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का भी जिक्र किया था कि अपनी पहली फिल्म के दौरान ही जब उन्होंने 4 दिन तक फिल्म की शूटिंग की थी तो उसके बाद बिना बताए ही फिल्म से रिप्लेस कर दी गई थी! वहीं अभिनेत्री ने आगे तक बताया कि जिस तरीके से उन्हें इस फिल्म से रिप्लेस किया गया था उससे पूरी तरीके से टूट गई और इससे उनके स्वाभिमान को भी गहरा ठेस पहुंचा था!

वहीं उन्होंने आगे बताया कि उनके साथ उनके परिवार वाले और कुछ करीबी भी इस मामले से काफी ज्यादा परेशान हो गए थे वहीं इस मामले को लेकर मधु पूरी रात रोती रही थी और इसी वजह से कई दिनों तक कॉलेज जाती रहती थी वहीं अभिनेत्री ने बताया था कि फिल्म से हटाए जाने की जानकारी अखबार को मिल गई थी और ना की फिल्म के निर्माता या निर्देशक को!

वही इस बारे में आगे बात करते हुए फूल और कांटे की अभिनेत्री मधु ने बताया है कि जो कुछ भी हुआ उसने उनको काफी हद तक बदल दिया था इन सबके बाद मधु अपने करियर को लेकर काफी ज्यादा सीरियस भी हो गई और इसके बाद उन्होंने और मेहनत लगन के साथ काम करना शुरू किया वहीं अभिनेत्री आगे बताती है कि इन घटनाओं से जिस मुकाम तक पहुंचे हैं उससे उनका बहुत योगदान है!

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री मधु बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की भतीजी है वही है हमानी के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला अभी मधु के साथ रिलेशनशिप में आती है! वही मधु के अनुसार उन्होंने आनंद राजन से शादी की है जो कि अभिनेत्री जूही चावला के पति जय मेहता के चचेरे भाई हैं और इस मामले में जूही चावला रिश्ते में मधु की भाभी भी लगती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *