Urfi Javed ने फैशन के चक्कर में कर दी बेशर्मी की सारी हदें पार, अपने बदन को भी नहीं ढक पाई अभिनेत्री, वायरल हुआ वीडियो

Urfi Javed New Video: टीवी सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली और रियलिटी शो बिग बॉस OTT प्लेटफार्म का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है! वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली अदाकारा बन गई है! इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस (Urfi Javed Dressing Sense) को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है! उर्फी जावेद ने पहन ली उल्टी शर्ट, लोग करने लगे ऐसे कमेंट

आए दिन अभिनेत्री कोई ना कोई ऐसी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ ही जाती है की तस्वीर लेने वाले भी उनसे उनकी अजीबोगरीब ड्रेस के पूछना नहीं बोलते हैं! वैसे तो ऊर्फी जावेद आए दिन अपनी नई वीडियो (Urfi Javed New Video) को शेयर ही करती रहती है! लेकिन कभी इतनी भी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहन लेती है कि जिसके कारण उनको ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ जाता है!

https://www.instagram.com/reel/CYdVkf4hIVV/

वही हाल ही में उन्होंने अपना एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके अंदर उन्होंने अपने शरीर को ढकने के लिए किसी प्रकार की ड्रेस का उपयोग किया हुआ है जिसकी वजह से एक बार फिर से अभिनेत्री सुरक्षा का विषय बनी हुई है इतना ही नहीं बल्कि अपनी इस नई अतरंगी ड्रेस के चलते उनके चाहने वालों के द्वारा उसको काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है बता दें कि ऊर्फी जावेद कि यह ड्रेस आगे से खुली हुई है और पीछे से भी है किसी दुपट्टे की तरह लग रही है!

ऐसे में अपनी इस अजीबोगरीब ड्रेस इन दिनों में काफी सुर्खियों में है क्योंकि इस ड्रेस में उनकी पीठ पूरी तरीके से नजर आ रही है और साथ ही उनके शरीर के सामने का हिस्सा भी नजर आ रहा है! वही उनके फैंस नई ड्रेस को लेकर कई प्रकार की बातें भी कर रहे हैं किसी को उनका यह अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है तो किसी का कहना है कि इतना भी क्यों पहना है?

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *