बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस अभिनेत्री ने बनाई अलग ही पहचान, न्यूड सीन करने में आई यह दिक्कत

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस राधिका आप्टे को कौन नहीं जानता है, राधिका आप्टे एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसने हिंदी फिल्मों में बहुत ही तरह के बोल्ड सीन किए हैं, जिसके चलते वह काफी फेमस हो रही है. दोस्तों आपको यह भी बता दे कि राधिका आप्टे ने अपने फिल्म को दमदार बनाने के लिए उन्होंने भर भर के बोल्ड सीन किए और कुछ ऐसे भी वीडियो बनाएं जोकि न्यूड थे.

फिल्मी कैरियर

आजकल अपने आप को फेमस करने के लिए बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस कुछ भी करने लग रही है, और जिसके चलते वह काफी फेमस भी हो रही है इसी सब में हीरोइन राधिका आप्टे भी शामिल है. दोस्तों आपको यह भी बता दें कि राधिका आप्टे बोल्ड सीन देने में काफी माहिर है और यह सब करने में थोड़ी भी दिक्कत नहीं होती है.
दोस्तों अभिनेत्री राधिका आप्टे की 2016 में आई फिल्म पर्चेड में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दीया.
वैसी ही 2018 में आई फिल्म द वेडिंग गेस्ट में भी अभिनेत्री राधिका आप्टे ने देव पटेल के साथ काफी किया.
दोस्तों आपने वरुण धवन की फिल्म बदलापुर तो देखी होंगी उस फिल्में राधिका आप्टे ने बिकनी पहनकर सूट दिया और जोकि बाद में खूब वायरल हुआ.

आपको यह भी बता दे कि इस अभिनेत्री ने अपने बोल्ड सीन के दम पर कहीं शॉर्ट फिल्में भी की हैं और जिसे देख कर लोगों ने खूब पसंद किया है भक्ति फिल्म थी मेडली: लव इस मैड.
दोस्तों आप फिल्म मांझी द माउंटेन मैन तो देखा ही होगा इस फिल्म में भी एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काफी बोल्ड सीन, और जिस में अपना १००% प्रतिशत योगदान दिया था.

कुछ ऐसा जवाब था न्यूड सीन के बारे में

दो आपको यह भी बता दें कि राधिका आप्टे ने एक पुरानी अपनी इंटरव्यू में यह कह दिया कि जब वह क्लीन सेवन की शूटिंग कर रही थी तब का एक न्यूड वीडियो लीक हो गया था, चलते लोगों ने उनका खूब ट्रोल किया, और इस ट्रोल के कारण अभिनेत्री राधिका आप्टे कुछ हफ्तों तक बाहर नहीं निकली और घर में ही कैद दो गई.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *