मात्र 2 एपिसोड के लिए कास्ट किए गए हप्पू सिंह आज बन चुके हैं एक बड़े स्टार, जानें इनके बारे में

भाभी जी घर पर हैं छोटे पर्दे का एक मशहूर कॉमेडी शो है. लोग इस शो की कहानी को बेहद पसंद करते हैं. इस शो की कहानी के साथ-साथ लोग इसके किरदारों को भी बेहद पसंद करते हैं और इसके हर एक किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग छाप भी छोड़ी है. आज हम इस लेख के जरिए आपको इस शो के एक किरदार के बारे में बताने जा रहे हैं.

हम आपको बता दें कि शो में दरोगा हप्पू सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम योगेश है. आपको बता दें कि वह इस शो में अपनी बेहतरीन अदाकारी और बात करने के ढंग से लोगों द्वारा बेहद पसंद किए जाते हैं. हम आपको बता दें कि योगेश अपने इसी अदाकारी के दम पर लोगों के दिलों में और एक्टिंग की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं.

आपको जानकर यह आश्चर्य होगा कि योगेश को दरोगा हप्पू सिंह का किरदार केवल 2 एपिसोड के लिए ही मिला था, लेकिन इस किरदार में उन्होंने अब इतनी जान फूंक दी कि आज वह इस शो के एक महत्वपूर्ण अंग बन चुके हैं. हम आपको बता दें कि दर्शकों को भी दरोगा हप्पू सिंह का किरदार बेहद पसंद आता है.

हम आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए अभिनेता योगेश कहते हैं कि यह सब उन्हें किस्मत के बदौलत ही मिला है और जहां वह केवल 2 एपिसोड के लिए ही चुने गए थे वह उस स्थान पर आज तक काम कर रहे हैं. हम आपको बता दें कि योगेश एक ही बार में दो अलग-अलग सीरियल में एक किरदार निभा रहे हैं. हम आपको बता दें कि योगेश ने एक इंटरव्यू के दौरान ही बताया था कि उनकी किरदार की लोकप्रियता काफी बढ़ चुकी है और हप्पू सिंह के किरदार को बेहद पसंद भी किया जाता है. लोग आम जीवन में भी उन्हें हप्पू सिंह के नाम से ही बुलाने लगे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *