“भाभी जी घर पर हैं” से फेमस हुई शुभांगी अत्रे की पहली सैलरी थी ₹300, जाने अंगूरी भाभी बन कर अब प्रति एपिसोड कितना करती है चार्ज

शुभांगी अत्रे इंडियन टेलिविजन एक्ट्रेस है| इन्होंने हिंदी टेलीविजन में अच्छी खासी पहचान बनाई है| शुभांगी ने हिंदी टेलीविजन में एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’से डब्लू की थी, इसमें इन्होंने पालचीन वासु का रोल निभाया था। इन्होंने कई सीरियलों में काम कर चुका है। जैसे कि चिड़ियाघर, भाभी जी घर पर है, कस्तूरी, करम अपना अपना, यह रिश्ता क्या कहलाता है, दो हंसों का जोड़ा, बिग बॉस, अधूरी कहानी हमारी, हवन इत्यादि।

इनकी सीरियल भाभी जी घर पर है, इसमें इन्होंने अंगूरी भाभी का रोल किया था, इसके बाद तो वो और ज्यादा ही फेमस हो गई थी।

शुभांगी को एक्टिंग के साथ-साथ डांस का भी बहुत शौक था। इन्होंने डांस क्लासेज भी कर रखी है। यह जब ट्वेल्थ क्लास में थी डांस क्लास लिया करती थी, जिसमें उनकी सैलरी मात्र rs.300 थी। उनकी लाइफ पहली सैलरी थी, और रिपोर्ट के अनुसार भाभी जी घर पर है के दौरान अंगूरी भाभी के रोल के लिए उन्हें ₹40000 प्रति एपिसोड मिलता था।

टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले शुभांगी ने शैंपू ब्रांड की भी शॉर्ट की । शुभांगी ने बहुत सारे सीरियल कर रखे हैं, लेकिन भाभी जी घर पर है में ज्यादा चर्चित हुई है। इस सीरियल की वजह से उन्हें लोग अंगूरी भाभी के नाम से जानने लगे। यह एक ऐसी कॉमेडी सीरियल है जो अभी तक हिंदी टेलीविजन में अपने नाम कमा रही है। अंगूरी भाभी के सीरियल की एक लाइन ‘सही पकड़े हैं’ बहुत ज्यादा ही फेमस हुई है। इनकी सीरियल ना जाने कितने लोगों के दिल पर राज कर रही है। लोग बड़ी ही शौक से इनके सीरियल भाभी जी घर पर है देखते हैं और अंगूरी भाभी के रोल को बहुत ही प्यार दे रहे हैं।

‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ ने शुभांगी अत्रे की बहुत प्रशंसा की उनकी सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ के अंगूरी भाभी के रोल के लिए।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *