इन अभिनेत्रियों को मिला है अपने पति से मुंह दिखाई के रूप में बेहद ही महंगे तोहफे, जाने कौन-कौन है इसमें शामिल

हम सभी जानते हैं कि सीधे जगत की शादी है कितनी धूमधाम से मनाई जाती है. इन शादियों में पैसे को पानी की तरह बहाया जाता है. कलाकार कोई भी ऐसी कमी अपनी शादी में नहीं छोड़ते हैं जिससे उन्हें बाद में पछतावा हो हम आपको बता दें कि शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन को गिफ्ट मिलने की रस्म भी काफी पुरानी है. हम आज आपको ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें शादी के बाद महंगे गिफ्ट अपने पति की तरफ से मिले हैं.

अंकिता लोखंडे

छोटे पर्दे की मशहूर स्टार अंकिता लोखंडे ने हाल ही में विकी जैन के साथ शादी रचाई है. हम आपको बता दें कि शादी के बाद अंकिता लोखंडे को पति की तरफ से मुंह दिखाई के रूप में मालदीव में 50 करोड़ का आलीशान बंगला एवं साथ में 8 करोड़ का याच गिफ्ट में मिला.

सना खान

छोटे पर्दे एवं बड़े पर्दे दोनों पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी सना खान ने पिछले साल मौलाना अनस से शादी रचाई थी. हम आपको बता जो है सना को मुंह दिखाई के रूप में आई फोन मिला था.

ऐश्वर्या राय बच्चन

हम आपको बता दें कि पूर्व मिस वर्ल्ड और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को फुटवियर का काफी शौक है. यही कारण है कि ऐश्वर्या राय बच्चन को शादी के बाद अभिषेक बच्चन ने एक बेहद ही खास चप्पल गिफ्ट की थी.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड स्टार निक जोनस से शादी रचाई है. हम आपको बता दें कि शादी के बाद प्रियंका को अपने पति से मुंह दिखाई के रूप में 144 करोड़ रुपए का बेहद ही शानदार बंगला और एक मर्सिडीज मेंबैच कार मिली थी.

श्रद्धा आर्या

छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल कुंडली भाग की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य ने हाल ही में अपनी शादी राहुल शर्मा से रचाई है, जो कि मर्चेंट नेवी में ऑफिसर है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो श्रद्धा को मुंह दिखाई के रूप में डायमंड नेकलेस मिला है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *