TV show CID बंद होने के बाद SP प्रद्युमन से लेकर दया तक आज बिता रहे है ऐसी गुमनाम जिंदगी ,देखें फोटो

साल 1998 में सोनी टीवी पर सीआईडी धारावाहिक शुरू हुआ था जिसको करीब 23 साल हो चुके हैं और अभी है सीरियल काफी लंबे सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है और हर वर्ग के लोग सीआईडी धारावाहिक बड़े ही खुशी से देखना पसंद भी करते हैं इतना ही नहीं बल्कि सीरियल के लोगों के बीच काफी अच्छी पॉपुलर टीवी है जानकारी के लिए बता दें कि सीआईडी सीरियल इंडियन टेलीविजन पर सबसे ज्यादा चलने वाला धारावाहिकों में से एक है!

वही सीआईडी धारावाहिक को हर कोई पसंद भी करता है और उसके हर एक किरदार को देखना भी पसंद करता है लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि आज इन किरदार रियल लाइफ कैसी है? तो चलिए आज हम आपको बताते हैं अपने इस आर्टिकल के माध्यम से-

शिवाजी साटम

सीआईडी सीरियल में एसीपी प्रद्युमन का दमदार किरदार दिखाया गया है और यह किरदार किसी और ने नहीं बल्कि टीवी के जाने-माने अभिनेता शिवाजी साटम ने निभाया है और आज वह 71 साल के हो चुके हैं और आपको बता दें कि शिवाजी छोटे पर्दे के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीब 40 से अधिक फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं बात की जाए उनकी रियल लाइफ के बारे में तो उनकी पत्नी का नाम अरुणा साटम है और उनका एक बेटा भी है जिसका नाम अभिजीत साटम है!

ऋषिकेश पांडे

सीआईडी सीरियल से ही इंस्पेक्टर सचिन का किरदार भी काफी ज्यादा मशहूर हुआ था और इस किरदार को टीवी के अभिनेता ऋषिकेश पांडे नहीं निभाया था बता दे कि आज वह 40 साल के हो चुके हैं और आज ऋषिकेश पांडे एक बेटे के पिता भी बन चुके हैं!

जानवी छेड़ा

सीआईडी सीरियल की एक और मशहूर इंस्पेक्टर श्रेया का किरदार निभाने वाली टीवी अभिनेत्री जानवी छेड़ा है और वह शादीशुदा है और उनके पति का नाम निशान गोपालिया है!

श्रद्धा मुसले

डॉक्टर तारिका का किरदार तो आप सबको याद ही होगा यह किरदार किसी और ने नहीं बल्कि टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा मुसले ने निभाया है जो कि दिखने में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती है!

दयानंद शेट्टी

इंस्पेक्टर दया का किरदार भी काफी ज्यादा चर्चा में रहता है और यह किरदार टीवी के जाने-माने अभिनेता दयानंद शेट्टी ने निभाया है जो कि मैसूर के रहने वाले हैं बात किए जाए उनकी पर्सनल जिंदगी की तो उनकी पत्नी का नाम इस्मिता है और उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम विवा है! अभी हाल ही में दयानंद शेट्टी अजय देवगन की फिल्म सिंघम 2 में नजर आए थे!

आदित्य श्रीवास्तव

सीआईडी इंस्पेक्टर अभिजीत का किरदार दया के साथ-साथ काफी देखा जाता है और इस किरदार को टीवी के अभिनेता अभिजीत श्रीवास्तव ने निभाया है हालांकि उन्होंने छोटे पर्दे के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है वहीं उनकी पत्नी की बात की जाए तो उनकी पत्नी का नाम मानसी श्रीवास्तव है और आज यह कपल तीन बच्चों के माता-पिता है!

दिनेश फड़नीस

इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स जो कि अपने चुलबुले अंदाज के लिए सीआईडी में काफी पॉपुलर हुए हैं यह किरदार दिनेश फड़नीस ने निभाया है जोकि जाने-माने अभिनेता और उन्होंने छोटे पर्दे के अलावा बॉलीवुड की फिल्म सरफरोश और मेला में भी काम किया है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *