जब आधी रात को बिपाशा बसु ने पति के संग किया लिप लॉक किस्स, जानिए इसके पीछे क्या था बड़ी वजह

बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस गर्ल, बिपाशा बसु 43 वर्ष की हो चुकी है. बता दें कि इनका जन्म 7 जनवरी 1979 को नई दिल्ली में हुआ था और इन्हें ब्लैक ब्यूटी के नाम से जाना जाता है. बिपाशा बसु ने अपने मॉडलिंग करियर में काफी सफलता प्राप्त की और उसके पश्चात हिंदी सिनेमा जगत में भी काफी नाम कमाएं. बिपाशा ने तमिल, तेलुगू, बंगाली और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया और वहां भी सफलता प्राप्त की. बिपाशा के जन्मदिन के मौके पर उनके प्रशंसकों ने उन्हें खूब बधाइयां दी हैं. बॉलीवुड की इन हसीनाओं के साथ सार्वजनिक रूप से इन स्टार्स ने जबरदस्ती किया किस जिससे कंट्रोवर्सि पैदा हो गई

बता दें कि बिपाशा बसु को अपने जन्मदिन पर सबसे बड़ा सरप्राइज अपने पति करण सिंह ग्रोवर के द्वारा मिला है. बिपाशा उत्सव प्राइस को देखकर इतना एक्साइटेड हो गई की एक साइड में में उन्होंने अपने पति को लिप लॉक किस कर दिया और यह किस का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है और इस वीडियो पर इस दंपति के प्रशंसक जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

हम बता दें कि बिपाशा बसु ने अपने जन्मदिन के सेलिब्रेशन की 3 वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल के द्वारा साझा की है और उस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके पति करण सिंह ने आधी रात को अपनी पत्नी को सरप्राइज देते हुए नजर आ रहे हैं. सरप्राइस के बाद बिपाशा बसु इतना उत्तेजित होती हैं कि वह अपने पति को लिप लॉक किस्स करते हुए प्रेम बरसाते नजर आ रही हैं.

बता दें कि इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बिपाशा बसु ने एक हरे रंग का जंप सूट पहन रखा है और अपने पति के साथ एक काउच पर बैठी नजर आ रही है, वहीं बिपाशा के पति करें ब्लैक रंग का चेक शर्ट और ब्लैक रंग का शॉर्ट्स पहन रखा है. वीडियो में यह भी साफ नजर आ रहा है कि उनके सामने टेबल पर दो केक रखे हुए हैं और अभिनेत्री के पति बर्थडे का गाना गुनगुनाते भी नजर आ रहे हैं. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

बताते चलें कि करण सिंह ग्रोवर ने अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ” आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामना मेरे प्यारे प्यारे बंदर बच्चे”. करण ने साथ मैं उनके प्रति प्यार जाहिर करते हुए लिखा है कि बेबी मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. वहीं बिपाशा के द्वारा शेयर की है वीडियो को 165000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट सेक्शन में बिपाशा को जन्मदिन की शुभकामनाएं लव इमोजी तथा हार्ट इमोजी के द्वारा लगातार मिल रही है.

https://www.instagram.com/reel/CYZqeoLBf2C/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *