बेडरूम में गुस्सा की वजह से ऐश्वर्या ने अभिषेक को दिखाया बाहर का रास्ता, जाने वजह

आज के समय में एक दंपति में छोटी मोटी तकरार आमवात है और कहा जाता है कि जहां प्रेम होता है वही तकरार होती है. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की कुछ मशहूर जोड़ियों के बीच में हुआ है. बाहर की दुनिया में उन्हें एक परफेक्ट कपल के रूप में देखा जाता है लेकिन उनके बीच बेहद प्यार होते हुए भी कभी-कभी तकरार हो जाती है. आज इस आर्टिकल के द्वारा हम बात करेंगे ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी की जिनके बीच जब तकरार हुई थी तो उसका खामियाजा अभिषेक बच्चन को भुगतना पड़ा था.

बता दें कि ऐश्वर्या राय ने एक बार अभिषेक से गुस्सा होकर उन्हें बेडरूम से बाहर निकाल दिया था और उन्हें बेडरूम के बाहर ही अगली दो रातें बितानी पड़ी थी. आइए जानते हैं पूरा मामला:

मालूम हो कि अभिषेक बच्चन अदाकारी के साथ-साथ कबड्डी के भी शौक और उन्होंने जयपुर पिंक पैंथर नाम की एक कबड्डी टीम भी खरीद रखी है और उस टीम को हर साल मैदान में बेहतरीन प्रदर्शन करते देखा भी जाता है और कबड्डी लीग के वक्त अभिषेक बच्चन को अक्सर मैदान में ही देखा जाता है.

इसी दौरान अभिषेक बच्चन को ट्रेनिंग के लिए चेन्नई की सत्यभामा यूनिवर्सिटी पहुंचना था और वहां पहुंचने के बाद अभिषेक वहां के फाउंडर से इतना प्रेरित हो गए कि वे काफी नियम का पालन करने लगे थे और उन्होंने देखा कि उस यूनिवर्सिटी के फाउंडर अपनी जीती हुई ट्रॉफी को जमीन पर रखते हैं तो उन्होंने भी अपनी ट्रॉफी को जमीन पर रखना शुरू कर दिया था और जब वह वहां से अपने घर लौटे तो उन्होंने अपनी ट्रॉफी को सेल से निकाल कर जमीन पर रख दिया और यह बात अश्वर्या राय बच्चन को बिल्कुल रास नहीं आई जिसके कारण हो गुस्सा हो गई थी.

बता दें कि बताया जाता है कि यही वह वजह थी कि इन दोनों के बीच गलतफहमी इस कदर बढ़ गई थी कि अभिषेक बच्चन को ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेडरूम के बाहर का रास्ता दिखा दिया था और उन्हें अगले 2 दिन तक बेडरूम में घुसने तक नहीं दिया था, फल स्वरुप अभिषेक बच्चन को हॉल में रातें गुजारनी पड़ी थी. बाद में जाकर जब ऐश्वर्या राय बच्चन का गुस्सा शांत हुआ तो उन्होंने समझौता के बाद अभिषेक बच्चन को बेडरूम में एंट्री दी.

बताते चलें कि ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही मणिरत्नम के डायरेक्शन में बनी एक फिल्म में नजर आ सकती हैं और अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉबी विश्वास दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है और लोग उनके एक्टिंग को पसंद भी कर रहे हैं. अभिषेक की आने वाली फिल्मों में शामिल है, दसवीं और बच्चन सिंह जैसी फ़िल्में.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *