जब सारा अली खान का खुलासा, उनके माता-पिता करते है ये गंदे काम, खुद बताया अभिनेत्री ने…

बॉलीवुड में धीरे-धीरे अपना धाक जमा रही सारा अली खान ने एक अलग पहचान बना ली है और दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है. मालूम हो कि सारा के पैरंट्स ने भी फिल्मी जगत में अपनी एक अलग पहचान बना रखी है और उन्होंने बॉलीवुड में अहम योगदान दिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे उनकी मां अमृता सिंह के कैरेक्टर पर सवाल खड़ा हो चुका है. सारा अली खान के इस बयान से किसी को भी गलतफहमी पैदा हो सकती है और अमृता सिंह के कार्यक्रम पर सवाल उठ सकता है.

बता दें कि सारा अली खान ने कहा था कि जब उन्होंने सैफ अली खान की फिल्म ओंकार देखी थी तो उन्हें लगा था कि उनके पिता वैसे ही भाषा का प्रयोग करते हैं, और जब उन्होंने अपनी मां अमृता सिंह की फिल्म कलयुग देखी थी तो उन्हें लगा था कि उनकी मां अश्लील फिल्मों से जुड़ी साइड ही चलाती हैं.

सारा ने साथिया भी बताया था कि उन्होंने वर्ष 2005 में कलयुग और वर्ष 2006 में ओमकारा देखी थी और वह काफी परेशान थी कि उनके माता-पिता इतने बुरे लोग है. उन्होंने उस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि उन्हें यह चिंता सताए करती थी कि उनके माता-पिता इन तरह की चीजों से जुड़े हुए हैं, यह मजाक नहीं था और जब उनके माता-पिता को नेगेटिव रोल में बेस्ट एक्टर के लिए NOMINATE किया गया तो सारा सरप्राइज्ड थी.

बताते चलें कि फिल्म ओमकारा ने सैफ अली खान ने लंगड़ा त्यागी का किरदार निभाया था और उस फिल्म में उनके साथ नजर आए थे अजय देवगन, करीना कपूर और विवेक ओबरॉय जैसे सितारे और वही फिल्म कलयुग में अमृता सिंह भी एक नेगेटिव रोल में दिखी थी और उनके साथ नजर आए थे इमरान हाशमी और कुणाल खेमू जैसे कलाकार.

बात करें सारा के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में उनकी फिल्म अतरंगी रे रिलीज हुई है और दर्शक उसे अच्छा खासा प्यार देते नजर आए हैं. सारा की फिल्म केदारनाथ को दर्शकों ने खूब सराहा था. सारा की आने वाली फिल्मों में फिल्म नखरे वाली शामिल है और दोस्तों को इसका बेसब्री से इंतजार है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *