कुछ इस तरह सेट पर ही डांस करने लगीं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा और आरोही, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

छोटे पर्दे पर कई ऐसे लोकप्रिय शो हैं जिन्होंने सालों साल अपना वर्चस्व बनाए रखा. इन धारावाहिकों ने काफी लंबे समय तक चलने के बावजूद अपने कहानी और पात्र से कोई भी कंप्रोमाइज नहीं की और लोगों को बिल्कुल नया और मजेदार कहानी परोसा. यही कारण है कि यह धारावाहिक सालों साल लोगों की पसंद बने रहते हैं. ऐसा ही एक शो “यह रिश्ता क्या कहलाता है” सबसे लंबे चलने वाली टीवी शोज में से एक है इस शो ने पिछले कई सालों से लोगों का भरपूर मनोरंजन कर आया है अब बता दें कि एक नए लिप के बाद यह तो एक बार फिर से TRP की रेटिंग लिस्ट में फिर से टॉप 5 में आ चुका है. इस शो की जान अक्षरा यानी प्रणाली राठौर और आरोही यानी करिश्मा सावंत ने लोगों का दिल जीत लिया था वहीं अगर ऑफिस स्क्रीन की भी बात करें तो इन दोनों की खूब जमती है. ऑफ स्क्रीन फिलहाल इनका एक वीडियो सामने आया है जो कि काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CX6RP6QFEGt/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्षरा और आरोही ने किया चकाचक

बता दें कि इस वीडियो में प्रणाली राठौर और करिश्मा सावंत एक दूसरे के साथ मिलकर डांस कर रही है दोनों एक्ट्रेस हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अतरंगी रे के डांस नंबर चकाचक पर अपने जलवे बिखेर रही हैं. वह इस वीडियो से यह साफ नजर आ रहा है कि शो के सेट पर चल रही इनकी जोड़ी भी काफी ज्यादा हिट है.

क्या चल रही है कहानी

बता दें कि दिलीप के बाद शो में एक लव ट्रायंगल आ गया है आरोही और अक्षरा दोनों बहने एक ही लड़के डॉ अभिमन्यु से प्यार करने लगी है लेकिन अभिमन्यु को सिर्फ अक्षरा से प्यार है वही दोनों के परिवारों की ऐसी स्थिति है कि दोनों को अपने प्यार को कुर्बान करना पड़ रहा है अभिमन्यु की शादी आरोही से होने वाली है इस शादी की तैयारियों में इन दोनों को काफी मजेदार हो गया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *