कभी बॉलीवुड में “पाप” करने वाली अभिनेत्री, कर रही हैं आज ऐसा काम, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बॉलीवुड अपने आप में एक बात बड़ी इंडस्ट्री है यहां पर आते ही फिल्मों में सफलता पाना और टॉप पर पहुंच जाना आसान नहीं है. लेकिन दूसरी और कुछ ऐसे भी सितारे हैं जो अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों पर राज करने लगे और इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहे इन स्टार्स की लिस्ट में एक नाम उदिता गोस्वामी का भी है. जिन्होंने महज चंद फिल्मों से ही खुद को बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस साबित कर दिया था.

गौरतलब है कि उदिता ने अपनी बोल्डनेस और हॉट सींस के लिए भी अपने समय में खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन पाप और जहर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाली उदिता अपने करियर के चरम पर ही स्क्रीन से दूर हो गई आज हम आपको बताते हैं कि अब यह बोल एक्ट्रेस कैसी दिखती हैं और इन दिनों किन कामों में बिजी हैं.

बता दें कि 9 फरवरी उदिता आज से 37 साल की हो गई हैं. अगर बात बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी हीरोइनों की हो तो उनमें उदिता गोस्वामी का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता उन्होंने अपने करियर में चंद फिल्में करके ही बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर दे दिया. बता दें कि बड़े पर्दे पर उदिता गोस्वामी और किसिंग किंग इमरान हाशमी की जोड़ी ने कई हॉट सींस दिए हैं लेकिन असल जिंदगी में वह इमरान की भाभी है.

https://www.instagram.com/p/CWlGV43MAcr/?utm_source=ig_web_copy_link

ज़हर फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी थे इस फिल्म के बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें शुरू हो गई थी डायरेक्टर मोहित सूरी से 9 साल उदिता ने साल 2013 में शादी कर ली बता दें कि मोहित सूरी और इमरान हाशमी आपस में कजन है.

https://www.instagram.com/p/CWgBarJPe7c/?utm_source=ig_web_copy_link

2006 में 5 फिल्म अक्सर उदिता फिर से इमरान हाशमी के साथ दिखी दोनों ने बॉलीवुड में इतने बोल्ड सींस दिए कि आज भी यह सबसे ज्यादा हॉट सींस की लिस्ट में शामिल है साल 2012 में आई फिल्म डायरी ऑफ अ बटरफ्लाई में वह आखरी बार देखी थी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित रही.

https://www.instagram.com/p/CFUh2OeBVAu/?utm_source=ig_web_copy_link

जानकारी के लिए आपको बता दें कि उदिता गोस्वामी आप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने ताजा तस्वीरें फैंस के साथ अक्सर शेयर करती रहती हैं हाल ही में उन्होंने कई ताजा तस्वीरें शेयर की हैं इनमें वह काफी ज्यादा स्टाइलिश नजर आ रही हैं. फिलहाल वह अपने बच्चों की परवरिश के ऊपर अपना सारा ध्यान लगा रखी है भले ही आज उदिता गोस्वामी बॉलीवुड में काम नहीं कर रही है लेकिन वह देश की एक जानी-मानी डिस्क जॉकी के रूप अपना नाम कमा रही हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *