करीना ने सोशल मीडिया पर रिया कपूर के साथ की हुई प्राइवेट चैट की लीक, मचा बवाल

करीना कपूर खान आज भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में किसी पहचान के मोहताज नहीं है. हम आपको बता दें कि अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर उन्होंने पूरे विश्व में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है. आज भी उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं.

हम सभी जानते हैं कि करीना कपूर खान को सोशल मीडिया पर आए अभी ज्यादा दिन नहीं हुआ फिर भी कुछ ही दिनों में उन्होंने अपनी एक बड़ी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर बना ली है. करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने जीवन की हर अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है.

हम आपको बता दें कि हाल ही में करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक चैट शेयर की थी. हम आपको बता दें कि इस स्टोरी में करीना ने अपनी और अपनी बहन रिया की व्हाट्सएप चैट्स शेयर की थी. इस चैट में रिया उनसे यह पूछती है कि क्या वह उनके लिए चॉकलेट आर्डर कर दें, तो करीना मना कर देती है. लेकिन वही जब रिया उनसे दूसरी बार खाने का ऑप्शन देती है तो करीना तुरंत तैयार हो जाती है. हम आपको बता दें कि इस चैट को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है कि मुझे यह चैट पसंद आई.

गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले ही करीना कपूर कोविड-19 पॉजिटिव हुई थी. और वह लंबे समय तक खुद को अपने ही घर में क्वारंटाइन की हुई थी. यहां तक कि उन्होंने अपने बेटे तैमूर के जन्मदिन में भी हिस्सा नहीं लिया था. हालांकि अब वह कोविड-19 नेगेटिव हो चुकी है और अपना सामान्य जीवन व्यतीत कर रही है. हम आपको बता दें कि इसकी भी अपडेट उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और अपने सभी चाहने वालों के साथ शेयर की थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *