इस शख्स को कर रही है सारा अली खान डेट, जाने इसके बारे में

हम सभी जानते हैं कि सारा अली खान आज बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है. बड़े पर्दे पर अपने एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर उन्होंने अपनी एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. हम आपको बता दें कि सारा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं जहां पर उनके कई मिलियन चाहने वाले हैं.

गौरतलब है कि सारा अली खान ने साल 2018 में बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. इतने कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस में सारा सबसे ऊपर आती है. हम आपको बता दें कि सारा पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान की बेटी है. एक तरफ जहां से है बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में गिने जाते हैं वहीं उनकी बेटी सारा भी बॉलीवुड में अपना एक बड़ा मुकाम बनाने की राह पर है.

हम आपको बता दें कि इन दिनों सारा अली खान अपने निजी जीवन को लेकर खासा चर्चा में है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारा इन दिनों असिस्टेंट डायरेक्टर जेहान हडा को डेट कर रही हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि यह दोनों फिल्म केदारनाथ के सेट पर एक दूसरे के करीब आए थे. उसके बाद से ही यह कपल रिलेशनशिप में है. इन दोनों को एक साथ अक्सर समय बिताते हुए मीडिया के कैमरों में देखा गया है.

हम आपको बता दें कि जिहान हंडा कुल 250 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं. हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपनी रिलेशनशिप को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. हम आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी सारा अली खान के रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *