छोटे पर्दे का यह मशहूर कपल शादी के 9 साल बाद हुआ एक दूसरे से अलग, पढ़ें इनके बारे में

बड़ा पर्दा हो या छोटा पर्दा दोनों पर कलाकारों के बीच जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं उतनी ही जल्दी बिगड़ जाते हैं. सिने जगत की दुनिया में यह आम बात हो गई है. कहीं कुछ रिश्ते अपने शादी के कुछ ही महीने या साल बाद टूट जाते हैं तो वहीं कुछ अपनी शादी के एक लंबे अंतराल के बाद खत्म हो जाते हैं . हम आज आपको छोटे पर्दे के एक ऐसे ही कपल के रिश्ते के बारे में बताने जा रहे हैं.

हम सभी जानते हैं कि संजीदा शेख और आमिर अली छोटे पर्दे के एक बड़े स्टार में गिने जाते हैं. टीवी सीरियल्स के दीवानों के लिए यह कपल बेहद ही पसंदीदा है. ऐसा बताया जा रहा है कि यह कपल अब एक दूसरे से अलग हो चुका है, लेकिन इन दोनों की तरफ से अभी तक ऐसी कोई भी बात नहीं बताई गई है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह दोनों ऑफीशियली अपने अलग होने के बारे में कोई बात मीडिया को नहीं बताने वाले हैं.

गौरतलब है कि ऐसा बताया जा रहा है कि इन दोनों को तलाक लिए 9 महीने से अधिक का समय हो चुका है और यह दोनों अपने जीवन में काफी आगे निकल चुके हैं. इन दोनों में से कोई भी यह नहीं चाहता कि इनकी तलाक की खबर मीडिया या फिर आम पब्लिक के बीच में आए क्योंकि यह दोनों अपनी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखना चाहते हैं.

हम आपको बता दें कि इन दोनों कपल की एक बेटी भी है जबकि तलाक के बाद बेटी की कस्टडी संजीदा शेख को मिली है. हम आपको बता दें कि संजीदा तलाक के बाद अपने माता पिता के उनके घर पर रह रही है .

हम आपको बताते चलें कि टीवी सीरियल का यह मशहूर कपल साल 2012 में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधा था. साल 2020 से ही इन दोनों के बीच में सब कुछ ठीक ना होने की खबरें मीडिया में सामने आने लगी थी. हम आपको बता दें कि इन दोनों ने छोटे पर्दे के डांस रियलिटी शो नच बलिए के 8 सीजन में हिस्सा भी लिया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *