ट्रांसपेरेंट और बैकलेस ड्रेस में अनन्या पांडे ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, दिखी बोल्ड अवतार में

बॉलीवुड के बड़े इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाने वाली अनन्या पांडे इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है हाल ही में अपने हरिओम और बॉयफ्रेंड इशान खट्टर के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करके वह वापस मुंबई लौटी है बता दे कि अब वापस आते ही अनन्या ने साल 2022 में अपना एक ऐसा अवतार लोगों को दिखाया है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. जी हां, इन दिनों अनन्या ने एक ट्रांसपेरेंट बैकलेस ड्रेस में फोटोशूट कराकर इंटरनेट पर आग लगा दी है देखें ताजा तस्वीरें…

बता दें कि इन तस्वीरों में अनन्या पांडे को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. काफी कम समय में इन तस्वीरों पर लगभग 8 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

 

बता दें कि इसके अलावा अनन्या पांडे ने घुटनों तक के जूते पहन रखे हैं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने लिखा है कि “नया वर्ष, नई में”.

बता दें कि इन तस्वीरों में अनन्या पांडे की फिगर काफी अच्छे से देखी जा सकती है इन तस्वीरों में वह पहले से काफी ज्यादा बोल्ड और काफी ज्यादा कॉन्फिडेंट भी दिख रही है.

इन फोटो शूट के दौरान उन्होंने मेकअप कर रखा है इस दौरान उनके बाल खुले हुए नजर आ रहे हैं और वह काफी दिलकश अदाओं में पोज दे रही है.

अनन्या पांडे की बात करें तो काफी कम समय में उन्होंने बॉलीवुड में और खासकर युवा वर्ग में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. कुछ ही फिल्मों में काम कर उन्होंने लगभग ₹72 करोड़ की संपत्ति अर्जित कर ली है. फिलहाल वह अपने मम्मी पापा से अलग अपने फ्लैट पर रहती हैं. बता दें कि बॉलीवुड में उनके शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू से हुई थी जिसमें उन्होंने बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्टर का अवार्ड भी जीता था. इसके बाद उन्होंने कभी पलटकर पीछे नहीं देखा और एक से बढ़कर एक अच्छी फिल्में दी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *