दो बच्चियों के पिता फरहान अख्तर इस साल रचाने जा रहे हैं अपनी हिन्दू गर्लफ्रेंड से दूसरी शादी, जाने इनकी नई हमसफर के बारे में

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में जितनी तेजी से रिश्ते बनते हैं उतनी ही तेजी से रिश्ते खत्म भी होते हैं. कलाकारों का एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आना और फिर शादी रचा लेना और उसके कुछ ही समय बाद तलाक लेकर अलग हो जाना बॉलीवुड में काफी आम बात हो गई है. आज हम आपको इस लेख के जरिए एक अन्य बॉलीवुड कलाकार की ऐसी ही एक कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं. फरहान अख्तर ने दीपावली पूजा की फोटो की शेयर तो आने लगे ऐसे कमेंट

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता फरहान अख्तर लंबे समय से अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करते रहते हैं. इन्हीं बीच ऐसी खबर आई है कि फरहान अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ शादी रचाने वाले हैं.

हम सभी जानते हैं कि यह दोनों एक लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह कपल साल 2022 में शादी के बंधन में बंध सकता है. हम आपको बता दें कि इस शादी में उनके परिवार के बेहद ही खास सदस्य ही शामिल होंगे और इसे अधिक से अधिक प्राइवेट रखने की कोशिश की जा रही है जिससे कि कोरोनावायरस नियमों का भी पालन किया जा सके.

गौरतलब है कि फरहान अख्तर की यह दूसरी शादी है. आपको बता दें कि फरहान ने साल 2000 में हेयर स्टाइलिश अधुना भबानी के साथ अपनी पहली शादी रचाई थी. हम आपको बता दें कि रिश्तो में आई दरार के कारण यह कपल साल 2016 में एक दूसरे से अलग हो गया था. बता दें कि फरहान अख्तर दो बच्चियों के पिता भी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *