शॉर्ट्स में इंटरनेट पर वायरल हो गई अरबाज की नई गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, देखें तस्वीरें

हम सभी जानते हैं कि एक समय में बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान अब एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. साल 2017 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था. हम आपको बता दें कि एक तरफ जहां अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही है वहीं दूसरी तरफ अरबाज खान भी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. हम आपको बता दें कि जॉर्जिया भले ही फिल्मों से दूर रहती हो लेकिन अक्सर वह अपनी पोस्ट और अदाओं से चर्चाओं में बनी रहती है. तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा के साथ कैसे हैं रिश्ते? अरबाज़ खान ने किया खुलासा

हम आपको बता दें कि हाल ही में जॉर्जिया को मुंबई के बांद्रा में मीडिया के कैमरों ने बाहर घूमते हुए कैद कर लिया. हम आपको बता दें कि सामने आई तस्वीरों में जॉब चाहिए नीले रंग के शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने सफेद कलर के मोजे के साथ स्लीपर पहना हुआ है. आपको बता दें कि जॉर्जिया कोविड-19 नियमों का पूर्ण पालन करती हुई देखी गई. उन्होंने काले रंग का एक मास्क भी लगाया हुआ था. भले ही जॉर्जिया फिल्मों से काफी दूरी बनाए हुए रहती हो लेकिन वह अक्सर चर्चाओं में रहती हैं और पपराजी कि नजरें भी उन्हें खोजती रहती हैं.

हम आपको बता दें कि पैपराजी ने उन्हें बांद्रा में एक सलून से बाहर निकलते हुए अपने कैमरे में कैद कर लिया. सामने आई तस्वीरों में जॉर्जिया बेहद ही खूबसूरत लग रही है. कैमरों के सामने उन्होंने कई पोज में तस्वीरें भी खिंचवाई है. हम आपको बता दें कि खुले बाल में उनका लुक बेहद ही सिंपल लेकिन काफी आकर्षक लग रहा था. हम आपको बता दें कि जॉर्जिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और इनके वहां पर लाखों चाहने वाले भी हैं. इनके फॉलोअर्स इनकी हर तस्वीर पर अपना खूब प्यार लुटाते हैं. इनके चाहने वालों को अब यह इंतजार है कि कब जॉर्जिया बॉलीवुड में अपना डेब्यू करती है. इनके चाहने वाले इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

देखे तस्वीरे-

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *