रणवीर सिंह ने कर दी समंदर में नहाते हुए दीपिका पादुकोण का फोटो अपलोड, मचा बवाल

बॉलीवुड के स्टार और पावर कपल कहे जाने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी सब को खूब पसंद आती है. हम सभी जानते हैं कि एक लंबे समय की रिलेशनशिप के बाद यह दोनों आपस में शादी के बंधन में बंध गए थे. एक तरफ रणवीर जहां बॉलीवुड में अपनी एनर्जी और अभिनय से अपना एक बड़ा नाम बना चुके हैं वहीं उनकी पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जिन्हें बॉलीवुड की मस्तानी भी कहा जाता है अपनी खूबसूरती और अभिनय के दम पर अपनी एक अलग छाप छोड़ती है. भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में इन दोनों के करोड़ों चाहने वाले हैं. चेन्नई एक्सप्रेस में एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ काम करने से कर दिया था मना, दीपिका पादुकोण के लिए लकी साबित हुई थी यह फिल्म

गौरतलब है कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस साल अपना 36 वां जन्मदिन मना रही है. हम आपको बता दें कि वह इस साल अपना जन्मदिन अपने पति रणवीर सिंह के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं. इसी कड़ी में उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की. हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में वह समंदर में नहाते हुए नजर आ रहे हैं. हम सभी जानते हैं कि वेकेशन के दौरान समंदर में नहाते हुए तस्वीरें अपलोड करना आम बात है लेकिन इस तस्वीर के कैप्शन ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

हम आपको बता दें कि तस्वीर अपलोड करने के बाद रणवीर सिंह ने इसके कैप्शन में लिखा है कि अपने जन्मदिन पर फिल्म गहराईयां को प्रमोट करती हुई मेरी बेबी और इसी के साथ उन्होंने इस फोटो में दीपिका पादुकोण को भी टैग किया हुआ है. बॉलीवुड के चाहने वाले और लगभग सभी लोग ही रणवीर सिंह के मजाकिया अंदाज से वाकिफ है. सब जानते हैं कि एक्टर मजाक करने का एक मौका भी नहीं छोड़ते. हम आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म गहराईयां की डेट भी रिलीज हो चुकी है.

https://www.instagram.com/p/CYWabXXhFJd/

गौरतलब है कि यह फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धार्थ चतुर्वेदी नजर आएंगे. बता दें कि दीपिका पादुकोण आखरी बार साल 2020 में आई फिल्म छपाक में नजर आई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *