समुंदर के बीच बिकनी में निया शर्मा ने लगाया आग, सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही तस्वीरें

टेलीविजन की सबसे बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस में से एक नया सम्मान जब भी कुछ करती है तो वह अक्सर ही सुर्खियों में आ जाती हैं बता दें कि निया शर्मा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. आए दिनों वह अपनी सेक्सी तस्वीरें और हॉट वीडियोस फैंस के साथ साझा करती रहती है और फैंस भी उन पर जन्म कर प्यार बरसाते हैं.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही निया शर्मा ने अपने बिकने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली थी जो फिलहाल आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से फैंस के होश उड़ा रखे हैं इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट नजर आ रही है और कई अलग-अलग तरह की किया है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर निया शर्मा का क्रेज इतना है कि उनके तस्वीरों के लिए उनके फैन हमेशा इंतजार करते रहते हैं. उनकी कोई भी तस्वीर हो, उस पर उनके फैंस जमकर प्यार देते हैं और लाखों-करोड़ों में शेयर करते हैं.

अब तक इन तस्वीरों में हजारों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं साथ ही है तस्वीर फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं बता दें कि इन तस्वीरों में निया ने बिकनी के साथ काफी मिनिमल मेकअप किया है.

https://www.instagram.com/p/CX3BViGoZCf/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरतलब है कि छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस निया शर्मा को एशिया के मोस्ट सेक्सी वुमन का भी खिताब मिल चुका है उन्होंने अपने करियर की शुरुआत खाली नाम के टीवी शो से की थी इसके बाद वह एक हजारों में मेरी बहना है और कलर्स के टीवी सीरियल इश्क में मर जावा में मुख्य भूमिका में नजर आ चुकी हैं. बता दें कि छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो नागिन में भी वह काम करके लोगों के दिलों पर राज कर चुकी हैं. इन सबके अलावा डांस रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *