काजोल अजय देवगन की बेटी न्यासा ब्लैक ड्रेस में अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती हुईं बोल्ड

बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ उनके बच्चे भी आजकल अपने लुक्स को लेकर काफी पॉपुलर है। ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या से लेकर करीना कपूर के बेटे तैमूर और काजोल की बेटी निशा सभी स्टार किड्स काफी फेमस है। वही लोगों इन सिलेब्स के बच्चों की जिंदगी में क्या चल रही है उसे जानने की भी दिलचस्पी रखते हैं। हाल ही में काजोल की बेटी निशा के बारे में एक खबर सामने आई है।

निशा 18 साल की हो गई है। ओर वह सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है । लेकिन बीते साल कोरोना संक्रमण फैलने पर निशा बीते जुलाई सिंगापुर से भारत आई थी।

ओर तब से ही भारत में कई इवेंट्स पर निशा को स्पॉट किया गया है । कभी अपनों के दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए तो कभी अपनी मां काजोल के साथ कहीं जाते हुए।

हाल ही में काजोल और अजय देवगन की बेटी निशा देवगन सुर्खियों पर छाई हुई है। पर इस बार निशा का चर्चा का विषय उनकी मां काजोल या फिर पिता अजय नहीं बल्कि वह खुद है।

हाल ही में सेक्सी रैपअराउंड, प्लेनजिंग नेकलाइन शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में निशा की एक सेल्फी सामने आई है जो काफी वायरल हो रही है। यूं तो निशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं।

उन्होंने अपने इस ड्रेस के साथ मिंट कलर का शर्ट हैंडबैग भी कैरी किया है। जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है। इसके अलावा को गोल्ड का नेकलेस पहन रखा है। स्टार कीड निशा बेहद ही ग्लैमरस लग रही है। निशा ने एक ऊंची इमारत की 33वी मंजिल पर यह फोटो क्लिक की है।

निशा देवगन के इस फोटो को उनके फैन क्लब अकाउंट पर शेयर किया गया है। फैंस उनकी तस्वीर में जमकर कमेंट कर रहे हैं। कमेंट में लोग निशा की लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं।

 

वही अजय देवगन के बारे में बात करते हुए हाल ही में ट्विंकल खन्ना के साथ एक इंटरव्यू में काजोल ने यह खुलासा किया था कि अजय देवगन एक प्रोटेक्टिव पीता है। काजोल का कहना है कि ,“जब तक निशा घर नहीं लौटती तब तक उन्हें नींद नहीं आती।” अजय अपनी बेटी निशा से काफी ज्यादा प्यार करते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *