मां की उम्र की अभिनेत्रियों के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आ चुके हैं बॉलीवुड के यह 7 अभिनेता, शाहरुख से लेकर अक्षय तक का नाम शामिल है इस लिस्ट में..

यूं तो बॉलीवुड में किसी की उम्र का पता नहीं चलता। अभिनेत्री और अभिनेता अपने जनरेशन के साथ-साथ अपनी अगली पीढ़ी कलाकारों के साथ भी ऑनस्क्रीन दिखाई देते हैं। लेकिन आज के इस पोस्ट में हम साथ ऐसी फिल्मों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसमें एक्ट्रेस ने खुद से काफी छोटे एक्टरों के साथ रोमांस किया है।

दिल चाहता है

आज के इस लेख में हम सबसे पहले इस जोड़ी के बारे में बात करने जा रहे हैं हुए हैं अक्षय खन्ना और डिंपल कपाड़िया। मल्टीस्टारर फिल्म अक्षय खन्ना ने खुद से उम्र में काफी बड़ी डिंपल कपाड़िया के साथ रोमांस किया था। और वहीं दिलचस्पी की बात यह है कि डिंपल ने इस फिल्म में जहां अक्षय खन्ना के साथ काम किया वही उनके पिता विनोद खन्ना के साथ भी काम कर चुकी है।

ए स्टेबल बॉय

मीरा नायर की फिल्म स्टाइल बॉय मान कपूर का इशान खट्टर ने निभाया है । फिल्म में मां खुद से काफी बड़ी साईदा बाई से प्यार करने लगता है। फिल्म में सायरा का किरदार एक्ट्रेस तब्बू ने निभाया था। तब्बू जहां नाइंथ की एक्ट्रेस है वही ईशान ने हाल ही में श्रीदेवी की बेटी के साथ फिल्म धड़क में इस बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है इससे आप उन दोनों की उम्र का फासला काफी अच्छी तरह से समझ सकते हैं।

लीला

साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म लीला में डिंपल ने अपने किरदार से खूब प्रशंसा हासिल की थी। फिल्म में इस किरदार की बेहद कम उम्र में शादी हो जाती है जिसके बाद उस महिला को कम उम्र के लड़के से प्यार हो जाता है।

बीए पास

अमेज़न प्राइम फिल्म “ बीए पास ”एक शादीशुदा महिला और युवा लड़की की बीच अवैध संबंधों को दर्शाता है। इस रिश्ते में लड़का इतना बुरी तरह से फंस जाता है कि वह जीगोलो बन जाता है।

खिलाड़ियों के खिलाड़ी

अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ियों के खिलाड़ी में अक्षय कुमार के किरदार को भला कौन भूल सकता है। 25 साल पहले रिलीज हुई फिल्म खिलाड़ियों के खिलाड़ी में अक्षय कुमार के किरदार अक्षय और रेखा की किरदार माया के बीच प्रेम संबंधों को बेहद खूबसूरती फिल्माया गया है । यहां तक कि इस फिल्म में अक्षय और रेखा के बीच कुछ इंटिमेट सीन भी फिल्माया गया है । अक्षय जहां 45 की है वही रेखा की उम्र 65 है यानी कि अपने से 20 साल बड़ी औरत के साथ अक्षय इस फिल्म में काम किया था।

वेक अप सिड

2009 में आई फिल्म वेक अप सिड उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थी। अयन मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म वेक अप सिड में लीड किरदार में रणवीर कपूर नजर आए थे। जो एक कम उम्र के युवा का किरदार निभाया था। जबकि इस फिल्म में रणबीर के ऑपोजिट आयशा नाम की लड़की नजर आती है जिस किरदार

को कोंकणा सेन ने निभाया था, जबकि ‌रणवीर से कोंकणा उम्र में काफी बड़ी है।

माया मेमसाहेब

शाहरुख खान की फिल्म फिल्म माया मेमसाब में भी शाहरुख जबकी एक कम उम्र की लड़के का किरदार निभाते हैं वहीं उनकी को एक्ट्रेस उनसे काफी बड़ी उम्र की होती है। और इस फिल्म में कम उम्र की लड़के को बड़ी उम्र की महिला से प्यार करते हुए दिखाया गया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *