साउथ के सुपरस्टार आलू अर्जुन जीते हैं ऐसी शानदार जिंदगी

दोस्तों साउथ के सुपरस्टार आलू अर्जुन को कौन नहीं जानता है, जब से उनकी मूवी पुष्पा रिलीज हुई है तब से लोग और भी उनको जानने लगे हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ने लगी है और लोग उनकी एक्टिंग पसंद भी करने लगे हैं. यह साउथ का सुपरस्टार आजकल बॉलीवुड मूवी में भी धमाल मचा रहा है.

इन चीजों के शौकीन हैं अल्लू अर्जुन:

दोस्तों एक्टर कोई भी हो चाहे वह साउथ का हो या बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का लेकिन उनके शौक बहुत होते हैं और वह उसको पूरा भी करते हैं के भी हो सकते हैं. इसी तरह यह सुपरस्टार आलू अर्जुन के शौक हैं और रखते भी है , दोस्तों आलू अर्जुन के पास ना केवल आलीशान वैनिटी वैन है जिसकी कीमत लगभग 7 करोड़ की बताई जा रही है, और यह भी कहा जाता है कि उनको इससे बाहर निकलने का मन नहीं करता है जिसका कारण है कि यह कि यह वैनिटी वैन किसी महल से कम नहीं है,

दोस्तों इस वैन का इंटीरियर वाइट,ब्लैक और सिल्वर कलर का है. इसके अलावा उनके पास हैदराबाद में करोड़ों का महल जैसा घर भी है ,और इस घर में सभी प्रकार की सुविधाएं हैं जो किसी सपनो के महल में होनी चाहिए जैसे कि स्विमिंग पूल ,गार्डन और घूमने के लिए पार्क भी है.इस एक्टर का शौक इतना ही नहीं बल्कि इनका शौक महंगी महंगी गाड़ियों का भी है. इनके पास हमर H2 भी है जिसकी कीमत लगभग 75 लाख के ऊपर की होगी.

 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी डिमांड:

दोस्तों जब से उनकी मूवी पुष्पा रिलीज हुई है तब से उनकी डिमांड भी बढ़ गई है उनके डिमांड बढ़ने का कारण पुष्पा मूवी है, यह मूवी कुछ ही दिनों में 300 करोड़ का कमाई कर चुकी है और आपको यह भी बता दे की , koimoi.com की रिपोर्ट के अनुसार इस मूवी को करने के लिए सुपरस्टार आलू अर्जुन ने करीब 30 से ₹32 करोड़ रुपए लिए है. अब इससे यह भी पता चल रहा है की आने वाली मूवी में वे और अधिक चार्ज करेंगे जिससे उनकी कमाई और दुगनी हो जाएगी.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *