इस हीरोइन के साथ इमरान हाशमी का हुआ था MMS लीक,आज है सड़क पर सोने को मजबूर

बॉलीवुड में आना ये सबका एक सपना होता है, और बॉलीवुड में आकर अपनी एक अलग पहचान बनाकर सबको दिखाना ये हर किसी के बस की बात नहीं होती है. वही देखे तो फ़िल्म इंडस्ट्री के कई सारे ऐसे सितारे भी मौजूद है जिन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर एक्टिंग की है. वही कुछ सितारे ऐसे भी है जिन्होंने दुनिया में काफी ज्यादा सक्सेस तो हासिल कर ली पर कुछ विवादों के चलते अपने करियर को पूरी तरह बर्बाद कर दिया है और आज के समय में ये सितारे गुमनामी के अँधेरे में पूरी तरह खो गये . सिरियल किसर के तौर पे जाने जाते अभिनेता इमरान हाशमी की एक बार विद्या बालन को kiss करने में हो हालत खराब, जाने इसके पीछे की वजह

आज हम इस खबर के जरिए से आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसे ही अभिनेत्री के बारे आपको बताने जा रहे हैं जिसने विवादों में फंस कर अपना पूरा फिल्मी करियर खत्म कर दिया है.

असल में आज हम जिस अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं उनका नाम अलीसा खान है, शयद आपलोग में से बहुत कोई इसका नाम नही सुना होगा मगर इन्होने भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बनाने के बाद विवादों में फंस कर दर-दर की ठोकरें खाने पर आज मजबूर हो गई है.तो आइए आज हम जानते हैं अलीसा खान की बॉलीवुड जिंदगी के बारे में जिसके बारे शयद आप नही जनते होंगे…

कुछ खास नही रहा अलीसा खान का फ़िल्मी करियर:-

अलीसा खान ने अपनी कैरियर की शुरुआत बतौर मॉडल के रूप में की थी और फिर साल 2010 में अलीसा खान ने अपनी पहली फिल्म ‘माय हसबैंड्स वाइफ’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था और देखे तो, साल 2017 में अलीसा खान बॉलीवुड की बहुत बड़ी अदाकारा रवीना टंडन के साथ फिल्म मात्र में भी काम करती हुई नजर आई थी. अलीसा खान ने बॉलीवुड में बहुत कम ही फिल्मों में काम किया है, मगर वह अपने काम के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाने में नाकामयाब साबित हुई थी. कट कहने के बाद भी नहीं रुकीं यह अभिनेत्री, कहा- इमरान को मजा आया…

रिश्ता रहा है विवादों से अलीसा खान का:-

भले ही अलीसा खान का एक्टिंग करियर ज़्यादा अच्छा नही रहा हो मगर विवादों से इनका काफी अच्छा औऱ पुराना नाता रहा है और वही अलीसा खान हमेशा से ही विवादों की वजह सेचर्चा का विषय बनी रहती थी. बता दे की, अलीसा खान ने बॉलीवुड के बड़े अभिनेता इमरान हाशमी के साथ फिल्म “आइना”में भी काम किया हुआ है. हालांकि यह फिल्म कभी भी रिलीज नहीं हो सकी. वही इमरान हाशमी के साथ अलीसा खान की रिलेशनशिप की बातें भी उस समय काफी वायरल हुई थी.

अलीसा खान के बॉयफ्रेंड ने ही किया था एमएमएस लीक:-

एक समय ऐसा था जब अलीसा खान अपने MMS के चलते काफी ज्यादा परेशानी में आ गई थी, असल में उसके बॉयफ्रेंड दने ही उनका एक पर्सनल वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था. ऐसी खबर हमे मीडिया से ही मिली है.

और इसके बाद ही अलीसा ने अपने ही बॉयफ्रेंड के खिलाफ एक कानूनी लड़ाई लड़ने का फैसला ले लिया था लेकिन उस समय अलीसा के घर के लोग ही अलीसा के इस फैसले के खिलाफ हो गए थे, क्योंकि उन्हें ऐसा डर था कि अलीसा के इस कदम के कारण उनकी काफी बदनामी हो जाएगी. मगर इसके बाद भी जब अलीसा ने किसी की भी बात नहीं सुनी और तब उनको उनके घर वालों ने ही घर से बाहर निकल दिया था.

अलिसा खान हुई मजबूर अब सड़को पर भटकने के लिए:-

उनके अपने ही घर से निकाले जाने के बाद अलिसा के पास रहने कोई भी एक ठिकाना नहीं बचा था, और वह दर-दर की ठोकरें खाने पर बहुत उस समय मजबूर हो गई थी और वही सड़कों पर घूम- घूम करअलीसा खान ने अपना गुजर-बसर किया था. अपने बताए गए एक इंटरव्यू के बीच अलीसा खान ने अपनी इस हालत के बारे में खोलकर बताया था.

जानिए अभी कहां हैं अलीसा खान?:-

जानकारी के अनुसार, फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर हो जाने के बाद से अलीसा खान ने जाने माने टीवी पत्रकार वसीम अख्तर के साथ शादी कर ली है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *