सारा के घर के कुछ इंसाइड पिक्स देख कर जगमगा उठेंगी आंखे, तस्वीरे देख कर अंदाजा लगा सकते है उनके आलीशान लाइफ के बारे में

बॉलीवुड जगत में अपने दम पर अपना नाम बनाने वाले कलाकारों में आज सारा अली खान का नाम भी शामिल हो गया हैं। स्टार्किड्स होने के बावजूद उन्होने बहुत कम समय में अच्छा खासा मुकाम हासिल कर लिया है, यह आप उनके फैंस फॉलोइंग को देख कर अंदाजा लगा सकते हैं। वे आए दिन अपने सोशल मीडिया पर अपने लाखों फैंस के लिए अपने से जुड़ी तस्वीरे शेयर करती रहती है, जिसके लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज हम इस पोस्ट में सारा के घर की कुछ इंसाइड पिक्स और उनसे जुड़ी कुछ अनकही बातों को लेकर आए है, जिसे जानकर और देखकर आप भी एक बार के लिए चौक जाएंगे। अमृता सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे सारा और इब्राहिम को नही जन्म देना चाहती थी, पति सैफ अली खान को बताया इसकी वजह

यह तस्वीर सारा और उनके भाई इब्राहिम के वर्कआउट एरिया की हैं। लॉकडॉन के समय वे इसी जगह पर अपनी वर्कआउट वीडियो बनाती थी, और फैंस के साथ शेयर किया करती थीं।

इस तस्वीर को देख कर आप बोल सकते है, सारा ने अपने घर को बहुत खूबसूरती से सजाया है, जिसमे उन्होंने फर्नीचर से लेकर पर्दे तक की थीम यूनिकॉर्न रखी है, इसके अलावा उनके कमरे में कई सॉफ्ट टॉयज भी दिखाई दे रहे हैं।

वहीं उनके घर के हर एक कोने रॉयल लुक देती है, जिसे उन्होंने रंगों से भरा हैं। यहीं नही, इस घर को और खास बना रहा सारा का कमरा और उनके बेड पर रखे तकिये, जिसे देख कर आप अंदाजा लगा सकते है की सारा को कार्टून और रेनबो कर्ल्स का काफी शौक हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, सारा के माता पिता या यूं कहे अमृता सिंह और सैफ अली खान के तलाक के बाद अमृता बेटी सारा और बेटे इब्राहिम के साथ इसी घर में रहती हैं। इसका उदाहरण आप आए दिन इनके द्वारा साझा किए गए तस्वीरों को देख कर पता लगा सकते है, जिसमे वे तीनों मिलकर एक खूब मस्ती करते हुए दिखाईं देते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *