न्यूड तस्वीर डाल वायरल हुए राहुल खन्ना ने उठाया गर्दा, मलाइका अरोड़ा से लेकर करन जौहर ने किए ऐसे कमेंट

हम सभी जानते हैं कि मशहूर एक्टर राहुल खन्ना भले ही बहुत दिनों से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन वह आज भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन के साथ जुड़े हुए हैं. हम आपको बता दें कि उनके चाहने वाले उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर खूब प्यार लुटाते हैं. एक्टर आए दिन अपनी कोई ना कोई तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपलोड करते रहते हैं जिसे उनके फैंस ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी खूब पसंद करते हैं. आज हम आपको इस लेख के जरिए ऐसी ही एक पोस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं.

हम आपको बता दें कि राहुल खन्ना ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की है. हम आपको तो बता दें कि इस तस्वीर को जो भी देख रहा है वह भी चौक जा रहा है. हम आपको बता दें कि इस फोटो में राहुल खन्ना बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं वहीं उनकी पूरी इज्जत एक छोटे से कांच नहीं बचा रखी है. जो भी इस फोटो को देख रहा है कमेंट किए बिना नहीं रुक रहा है. आपको बता दें कि आम पब्लिक से लेकर कई बॉलीवुड कलाकार तक इस फोटो पर अपना कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए.

आपको बता दें कि मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि “Uh..”. वही इसी कड़ी में मलाइका अरोड़ा इनके इस पोस्ट के कमेंट में लिखती है कि शायद राहुल कांच तोड़ना चाह रहे हैं. हम आपको बता दें कि पूजा ढींगरा ने इनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि क्या तुम इंटरनेट तोड़ना चाह रहे हो..?

 

हम आपको बता दें कि राहुल खन्ना कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे विनोद खन्ना के बेटे हैं. राहुल खन्ना ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत का फिल्म “1947 अर्थ” से की थी. इसके अलावा वह वेक अप सिड लव आज कल दिल कबड्डी जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं. यह बात अलग है कि एक एक्टर के तौर पर वह अपने पिता जैसा स्थान नहीं बना पाए हैं और उनकी गिनती बॉलीवुड के फ्लॉप एक्टरों में होती है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *